दोषियों की गिरफ्तारी न हुई तो होगा बड़ा आंदोलन :देवेश शुक्ला

653

रायबरेली । आज जिला एडवोकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष देवेश शुक्ला व एडवोकेट गोविंद चौहान ने कहा की बीते दिनों में रायबरेली जनपद में स्थित एक ढाबे में हुई मारपीट के कारण रवि सिंह की हत्या जिसको ढाबा कर्मचारियों और संचालक के द्वारा एक रोड एक्सीडेंट का रूप दिए जाने का भरसक प्रयास किया जा रहा है।
आम जनमानस यह जानता है कि उस ढाबे में घटी कोई पहली ऐसी घटना नहीं है जिसमें यह सब हुआ है वह ढाबा ऐसी घटनाओं के लिए बदनाम सुधा जगह है पुलिस प्रशासन के साथ सांठगांठ करके ढाबा संचालक और उसके कर्मचारियों के द्वारा ऐसी घटनाएं करके उन पर किसी प्रकार की कोई कार्यवाही ना हो ऐसी सांठगांठ बना लेते हैं आपस में जिला प्रशासन से निवेदन है कि यदि इस प्रकरण में शीघ्र अति शीघ्र दोषियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करते हुए उनको जेल में ना भेजा गया और घटनास्थल जोकि आरोपियों का ढाबा है उसको तब तक सिलना कर दिया गया जब तक विवेचना पूरी ना हो जाए जिससे सबूतों के साथ कोई छेड़छाड़ कर पाना ढाबा मालिक व कर्मचारियों के लिए संभव ना हो सके यदि ऐसा नहीं किया जाता है तो आम जनमानस में बहुत आक्रोश है यह आक्रोश आने वाले दिनों में सड़कों पर आएगा ।
एडवोकेट देवेश शुक्ला ने कहा की यदि उपरोक्त घटना में यदि दोषियों को शीघ्र अतिशीघ्र जिला प्रशासन के द्वारा गिरफ्तार नहीं किया गया तो बड़े जनांदोलन होंगे जिसका जिम्मेदार जनपद का शासन और प्रशासन होगा।

Previous articleयुवा विधायक अदिति सिंह ने ताइवान में हुए युशान फोरम में अपने विचारों से एशियाई नेताओं पर छोड़ी छाप ।
Next articleये कैसी शिक्षा व्यवस्था, शिक्षक एक विद्यालय दो दो