भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व स्मृति ईरानी को अमेठी केवल हारने के लिए भेजता है – प्रमोद तिवारी

288

परशदेपुर (छतोह) रायबरेली। बढ़ती चुनावी सरगर्मियों के बीच पूर्व मन्त्री और काँग्रेस विधान मण्डल दल के नेता प्रमोद तिवारी ने अमेठी संसदीय क्षेत्र के सलोन विधान सभा क्षेत्र के कई स्थानों पर नुक्कड़ सभायें करके पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढाया।

छतोह विकास खण्ड के ग्राम संडहा की बाजार हनुमान गढी में अपने सम्बोधन में उन्होंने भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी पर तंज किया कि उन्हें केवल हारने के लिये ही उनका नेतृत्व यहाँ भेजता है और वे इस काम को बखूबी अन्जाम भी देती हैं।

किसानों की विभिन्न समस्याओं का उल्लेख करते हुये श्री तिवारी ने कहा कि यूरिया का दाम कम करने के बजाय भाजपा सरकार ने बोरी का वजन कम करके किसानों के साथ छल किया है,जिसे किसान कभी माफ नहीं करेंगे।

नोटबन्दी करके लाखों लोगों को बेरोजगार करने वाली सरकार के मुखिया ने सौ दिन के अन्दर विदेशों में जमा काला धन वापस लाकर सबके खाते में 15 लाख रूपये जमा करने का लालच देकर छल फरेब और झूठ का सहारा लेकर सत्ता तो हथिया ली लेकिन अबकी चुनाव में जनता सबक सिखा देगी।
पूर्व राज्य मंत्री शिव बालक पासी ने काँग्रेस सरकार द्वारा कराये गये कामों का उल्लेख करते हुए भारी बहुमत से विजय का संकल्प दोहराया।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और जिला कर्मचारी सोसाइटी के पूर्व अध्यक्ष डाॅ. कामता नाथ सिंह ने भाजपा सरकार में बेरोज़गार युवाओं को पकौड़े तलने की सलाह देकर जले पर नमक छिड़कने वाली सरकार किसानों, व्यापारियों, बेरोजगारों सहित पूरे देश की हितैषी नहीं हो सकती।

उन्होंने वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने के लिये देशहित में राहुल गांधी को मिल रहे अपार जन समर्थन का ज़िक्र करते हुए कहा कि अमेठी के जन-जन की आवाज़ है “अमेठी के राहुल, राहुल की अमेठी”।
इससे पहले टी.एन.त्रिपाठी, ब्लाक काँग्रेस अध्यक्ष राजीव द्विवेदी,युवक कांग्रेस अध्यक्ष दिवाकर सिंह आजाद, तुलसीराम पासी आदि ने 51 किलोग्राम की पुष्प-माला पहना कर प्रमोद तिवारी का स्वागत किया।

कार्यक्रम का आयोजन टी.एन.त्रिपाठी और रजवाडी प्रसाद के निर्देशन में हुआ वही संचालन राजीव द्विवेदी ने किया कार्यक्रम में सुरेश चौधरी मो.शरीफ. चाँद मियाँ, विष्णु कान्त मिश्र, नवी बख्श, अरविन्द कुमार, अनुराग द्विवेदी, मो.अमीन असलम, प्रधान दान बहादुर सिह,नूर मोहम्मद काफी लोग मौजूद रहे।

शम्शी रिजवी रिपोर्ट

Previous articleदिव्यांग मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जनपद स्तर पर रैली एवं गोष्ठी का हुआ आयोजन
Next articleऔघड़ आश्रम के प्याऊ का हुआ उद्घाटन