नरेंद्र मोदी की बायोपिक में मोदी की भूमिका निभाएगे विवेक ओबेरॉय

52

इसका निर्देशन ओमंग कुमार करेंगे, जिसने मैरी कॉम और सरबजीत जैसी फिल्में निर्देश की।

विवेक ओबेरॉय एक आगामी बायोपिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चित्रित करने के लिए तैयार हैं और अभिनेता, नेता के एक आत्म-प्रशंसक प्रशंसक, इसे जीवन भर की भूमिका कहते हैं।

बायोपिक का निर्देशन ओमंग कुमार करेंगे, जिनके पास मैरी कॉम और सरबजीत जैसी फिल्में हैं।

फिल्म के पोस्टर लॉन्च पर, विवेक ने कहा कि वह शूटिंग के अंत तक एक बेहतर व्यक्ति बनने की उम्मीद करते हैं।

“मैं बहुत भाग्यशाली हूं। आज, मैं ऐसा महसूस कर रहा हूँ जैसे मैंने ago कंपनी के दिनों में १६ साल पहले महसूस किया था। मैं उसी तरह की उत्तेजना और भूख महसूस कर रहा हूं क्योंकि यह किसी भी अभिनेता के लिए जीवन भर की भूमिका है। मैं वास्तव में यात्रा के अंत में विश्वास करता हूं, मैं प्रार्थना करता हूं कि मैं एक बेहतर अभिनेता और एक बेहतर इंसान बनूं, ”उन्होंने संवाददाताओं से कहा।

उन्होंने कहा, “नरेंद्रभाई दुनिया के सबसे बड़े नेताओं में से एक हैं और अपने व्यक्तिगत गुणों को पर्दे पर लाना एक अविश्वसनीय चुनौती है और मैं चाहता हूं कि आपका पूरा आशीर्वाद है कि हम इस अविश्वसनीय यात्रा को पूरा कर सकें।”

फिल्म का पोस्टर 27 भाषाओं में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की उपस्थिति में लॉन्च किया गया था। इसमें विवेक, पीछे की ओर तिरंगे के साथ पीले रंग के कुर्ते में सजे हुए हैं। टैगलाइन में लिखा है, “देशभक्ति ही मेरी शक्ती है [देशभक्ति मेरी ताकत है]।”

श्री फड़नवीस ने कहा कि यह बहुत अच्छा था कि इस पैमाने पर एक फिल्म श्री मोदी पर बनाई जा रही थी “जिसके नेतृत्व में भारत न केवल नई ऊंचाइयों को छू रहा है, बल्कि भारत के प्रत्येक नागरिक की आशाएं और अपेक्षाएं पूरी हो रही हैं”।

विवेक के पिता, अभिनेता सुरेश ओबेरॉय, संदीप एस। सिंह के साथ फिल्म का सह-निर्माण कर रहे हैं। फिल्म को अभी मंजिलों पर जाना बाकी है।