कांग्रेस युवा कमेटी का विस्तार राहुल ब्लाक अध्यक्ष तो शाहिद रजा नगर अध्यक्ष नियुक्त किया

238

लालगंज,रायबरेली नगर स्थित वर्मा धर्मशाला में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की एक बैठक आयोजित की गई बैठक में कांग्रेस युवा कमेटी के जिला अध्यक्ष के द्वारा संगठन का विस्तार किया गया।
आयोजित इस बैठक के दौरान युवा कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष एवं जिला पंचायत सदस्य वीरेंद्र यादव के द्वारा राहुल वर्मा को युवा कांग्रेस लालगंज से ब्लाक अध्यक्ष व शाहिद रजा को लालगंज नगर अध्यक्ष नियुक्त किया गया।
युवा जिला अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को माला पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।
युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने कहा कि युवा हमारे देश का भविष्य है युवाओं पर विशेष मंथन कर पार्टी से जोड़ा जा रहा है देश का भविष्य युवाओं के हाथों में है।
देश की युवा पीढ़ी ही विकास का ताना-बाना बुन सकती है।नव निर्वाचित ब्लाक अध्यक्ष राहुल वर्मा ने कहा कि जिलाध्यक्ष जी ने जो भरोसा जताते हुए मुझे ब्लाक अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है उसे पूरी निष्ठा व लगन से निभाते हुए आप के भरोसे पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा।इस मौके पर माना भदौरिया,अंशू सविता,सन्तोष कुमार,सुधीर वर्मा,मो. असलम,अहमद रज़ा,इस्तियाक,मो. असरफ,जगदेव यादव,सुनील त्रिवेदी,अनुराग मिश्रा,रवी वर्मा,
जितेन्द्र(इंटक कांग्रेस),विमल धानुक,भानू सोनकर,धर्मेन्द्र भुरुकुसपुर,श्रवण सविता व हरिओम पारस सहित अन्य लोग भी उपस्थित रहे।

संदीप फ़िज़ा रिपोर्ट

Previous articleसंदिग्ध परिस्थितियों में मिला अज्ञात युवक का शव
Next articleआखिर इस गाँव के लोगो ने ये क्या कह दिया चुनाव को लेकर