लेखपाल ने लगा दी फर्जी आईजीआरएस रिपोर्ट,रिटायर दरोग़ा के दबंग बेटे का चकरोड पर अवैध कब्जा

25

वाराणसी: राजातालाब थाना क्षेत्र के कचनार गाँव के ग्रामीणों द्वारा बीतें फ़रवरी माह में गांव के ही एक रिटायर्ड दरोग़ा के पुत्र द्वारा ग्राम समाज के सरकारी चकरोड पर कब्जा करने की शिकायत आईजीआरएस पोर्टल पर की गई थी। जिस पर लेखपाल धीरेन्द्र नारायण सिंह द्वारा बिना कब्जा हटवाए पोर्टल पर निस्तारण दिखा दिया गया। जब शिकायतकर्ताओं के मोबाइल पर निस्तारण का मैसेज आया तो वह दंग रह गए।

बताते चले कि कचनार गाँव में गाटा संख्या 705 और 712 सरकारी चकरोड है। जिसपर गांव के ही एक रिटायर्ड दरोग़ा का दबंग पुत्र उमेश कुमार सोनकर ने कब्जा कर लिया है जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर किया था। वही गांव के सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता ने एक्स पर पोस्ट कर उच्चाधिकारियों से शिकायत किया है लेकिन अभी तक चकरोड कब्जा मुक्त नही हुआ। वही लेखपाल धीरेंद्र नारायण सिंह ने फर्जी रिपोर्ट लगा दिया है जबकि मौक़े पर कब्जा है। इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए अवैध क़ब्ज़ा अतिक्रमण तत्काल हटाने की माँग रखी अन्यथा न्यू सेंस सहित सुसंगत धाराओं में मुक़दमा दर्ज कराई जाएगी और लोकायुक्त का दरवाज़ा भी खटखटाने की चेतावनी दी है।

राजकुमार गुप्ता रिपोर्ट

Previous articleतो क्या योगीराज में बबीता पटेल और सफेदपोश जगतपुर थाना ऐसे चला रहे हैं
Next articleस्कूटी सवार युवकों को गाड़ी की लगी तेज रोशनी से स्कूटी सवार हुआ अनियंत्रित,स्कूटी सवार युवक हुए गम्भीर रूप से घायल