सड़क हादसे में ब्लॉक बीकापुर के तकनीकी सहायक की हुई मौत

40

अयोध्या:
विकासखंड बीकापुर में तकनीकी सहायक के पद पर कार्यरत बीकापुर क्षेत्र के पातूपुर निवासी बलबीर सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई है। बताया गया कि तकनीकी सहायक बलवीर सिंह सोमवार सुबह अपने क्षेत्र में विकास कार्यों का सत्यापन और मॉनिटरिंग करने के लिए बाइक से जा रहे थे। सुबह करीब 10 बजे जैसे ही वह बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के शेरपुर पारा बाजार के पास प्रयागराज हाईवे पर पहुंचे अज्ञात सफेद रंग की स्कार्पियो गाड़ी ने तेजी से टक्कर मार दिया।

गंभीर रूप से घायल तकनीकी सहायक बलबीर सिंह को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया हालत नाजुक होने के चलते चिकित्सकों ने जिला अस्पताल से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। लखनऊ में उपचार के दौरान बलबीर सिंह का निधन हो गया। सड़क हादसे में तकनीकी सहायक बलबीर सिंह के निधन पर परिवार में कोहराम मच गया संयुक्त खंड विकास अधिकारी बद्री प्रसाद वर्मा, ब्लाक प्रमुख दिनेश कुमार वर्मा सहित ब्लॉक कर्मियों, ग्राम प्रधानों और क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने घटना पर गहरी शोक संवेदना जताई है।

मनोज कुमार तिवारी रिपोर्ट

Previous articleकिसने ईओ लालगंज द्वारा जारी लगातार अवैध वसूली व जांच अधिकारियों की लचर कार्यशैली पर मुख्यमंत्री को लिखा पत्र
Next articleजेष्ठ के तृतीय बड़े मंगल पर शरबत वितरण का किया गया आयोजन