सहपाठियों ने किया लैकफेड चेयरमैन का अभिनंदन

120
Raebareli News : सहपाठियों ने किया लैकफेड चेयरमैन का अभिनंदन

बछरावां (रायबरेली)। वरिष्ठ भाजपा नेता व उत्तर प्रदेश राज्य निर्माण एवं श्रम विकास सहकारी संघ लिमिटेड के चेयरमैन वीरेंद्र कुमार तिवारी का कस्बा स्थित श्री गांधी विद्यालय इंटर कॉलेज में भव्य नागरिक अभिनंदन किया गया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री तिवारी ने कहा कि गांधी विद्यालय इंटर कॉलेज से ही उन्होंने शिक्षा दीक्षा ग्रहण की और बछरावां में ही अपना बचपन गुजारा बछरावां क्षेत्र के लोगों से उनका सदैव विशेष लगाव बना रहा है। श्री तिवारी ने कहा कि बछरावां क्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति के दु:ख-सुख में वह सदैव साथ रहेंगे और क्षेत्र के विकास के लिए हर स्तर से प्रयास करेंगे। मुख्य अतिथि द्वारा विद्यालय में कार्यरत शिक्षक राम कुमार द्विवेदी, शिवा शंकर शुक्ला, बेचन मिश्रा, रज्जन लाल चौधरी, राम सिंहासन पांडे को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। श्री तिवारी ने कहा कि सहकारी संघ के माध्यम से गांव के अंतिम छोर तक विकास को पहुंचाऊंगा जाऊंगा। संचालन जगदीश त्रिपाठी द्वारा किया।
बैसवारा सरकारी श्रम संविदा समिति लिमिटेड द्वारा आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में दर्जनों लोगों का नागरिक अभिनंदन किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कस्बे वासी उपस्थित रहे।

Previous articleचौहान गुट का हुआ विस्तार, हरमंदर बने जिलाध्यक्ष
Next articleराजनीति में जनता के लिए ही दलों का किया परिवर्तन : दिनेश प्रताप सिंह