अवैध कच्ची शराब के साथ महिला सहित चार अभियुक्त गिरफ्तार

66

मोहनलालगंज (लखनऊ)। मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब के साथ एक महिला समेत चार अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

प्रदेश में शराब पीने से हो रही मौतों को देखते हुए पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर है । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी थानेदारों को निर्देशित किया गया कि क्षेत्र में जहर के कारोबार को बंद कराने का कार्य करें।

इसी क्रम में बृहस्पतिवार को मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र में थाना प्रभारी जीडी शुक्ला की गठित टीम ने अभियान के तहत 100 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक महिला सहित 4 तस्करों को पुलिस टीम ने धर दबोचा ।

थाना प्रभारी जीडी शुक्ला ने बताया की मुखबिर द्वारा सूचना मिली की कोतवाली से तीन किलोमीटर की दूरी पर दीवानगंज में तस्करों द्वारा कच्ची शराब बेची जा रही है। इस सूचना पर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए मुखबिर के बताए गए स्थान पर पहुंच गई । जहां दीवानगंज निवासी मंसाराम पुत्र रामचरन रावत ,रमेश पुत्र राम अवतार रावत , रामसेवक पुत्र श्याम लाल रावत ,सुमिरन पुत्र ननकऊ रावत , सोनी पत्नी सतीश रावत ये सभी प्लास्टिक की पिपिया के साथ खड़े हुए थे पुलिस ने घेराबंदी कर सभी को मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस टीम द्वारा जमा तलाशी ली गई तो सभी के पास से 20 20 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई । जिसके बाद लाइसेंस तलब किया गया तो दिखाने में नाकाम रहे पुलिस सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर कोतवाली लेकर आई सभी के विरुद्ध पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया।

गठित टीम में उप निरीक्षक प्रवीण कुमार उप निरीक्षक शशि कला सिंह सिपाही भूपेश विक्रम सिंह व अश्विनी दीक्षित मो रईश शामिल रहे ।

धीरेन्द्र बहादुर सिंह रिपोर्ट

Previous articleजिला अधिकारी का आदेश हो रहा बौना, पशुपालन विभाग की नजरों के नीचे भीड़ में घूम रहे आवारा जानवर
Next articleवांछित चल रहे अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार