आरेडिका में प्रथम वन्देभारत प्रोटोटाइप कोच एवं टेस्टिंग शेड का हुआ उद्घाटन

36

लालगंज रायबरेली-आरेडिका में प्रथम वंदेभारत प्रोटोटाइप कोच के सेल   एवं टेस्टिंग शेड का उद्घाटन महाप्रबंधक विनय मोहन श्रीवास्तव द्वारा किया गया।
इस नवनिर्मित टेस्टिंग सेड में वन्देभारत कोचों के विद्युत परीक्षण का कार्य किया जाएगा और कोचों के उत्पादन को गति मिलेगी ।आरेडिका के महाप्रबंधक विनय मोहन श्रीवास्तव के नेतृत्व में वन्देभारत टेªन सेट के निर्माण का कार्य तेजी से चल रहा है। आरेडिका प्रथम वन्देभारत प्रोटोटाइप कोच के सेल का कार्य पूर्ण कर लिया गया है।निर्माण कार्य के अंतर्गत प्रत्येक स्तर पर कार्य की गुणवत्ता की जाँच अभिकल्प एवं गुणवत्ता विभाग द्वारा सतत निगरानी करके कार्य को संपादन करवाने में महत्वपूर्ण योगदान रहा है।
वन्देभारत निर्माण कार्य से प्रसन्न होकर महाप्रबंधक महोदय द्वारा कर्मचारियों के लिए नगद पुरस्कार की घोषणा की, जिससे कर्मचारियों का मनोबल बढेगा और उत्पादन का कार्य अधिक तेजी से पूर्ण होगा।
इस अवसर पर आरेडिका के प्रधान मुख्य अभियंता रामवृक्ष यादव, प्रधान मुख्य यांत्रिक अभियंता एस.एस.कलसी एवं प्रधान मुख्य विद्युत अभियंता संजय अग्रवाल सहित  उच्च अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।

सन्दीप फ़िज़ा रिपोर्ट

Previous articleअज्ञात कारणों से जंगल मे लगी भीषण आग
Next articleखबर चलने के 4 घंटे में ही बदल गया डेढ़ साल से फुंफा था ट्रांसफार्मर