उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक हुई सम्पन्न

42

महराजगंज रायबरेली।शारदीय नवरात्रि व दशहरा को लेकर कोतवाली परिसर में उपजिलाधिकारी सविता यादव की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक हुई। जिसमें बिना अनुमति के नवदुर्गा प्रतिमा स्थापित न करने की सख्त चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि ज्यादा लोगों को एक जगह पर एकत्र न होने दें। यह सारी जिम्मेदारी आयोजकों की होगी। अगर कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन किया गया तो आयोजकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


आगामी शारदीय नवरात्रि व दशहरा को लेकर थाने में पीस कमेटी की बैठक मे पहुँचे नवदुर्गा पूजा पंडाल के आयोजकों सहित ग्राम प्रधान व व्यापार मंडल के पदाधिकारी मौजूद रहे। इस मौके पर उपजिलाधिकारी सविता यादव ने कहा कि बिना अनुमति के कहीं भी पूजा पंडाल स्थापित न किया जाए। उन्होंने कहा कि कोविड गाइडलाइन का पालन किया जाए। अगर कहीं पालन नहीं किया गया तो इसकी जिम्मेदारी आयोजकों की होगी। इस दौरान कोतवाली प्रभारी नारायण कुशवाहा,कुन्नू प्रधान,बल्ला प्रधान प्रतिनिधि पंकज गुप्ता सहित क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

एडवोकेट अशोक यादव रिपोर्ट

Previous articleसर्विस रोड के लिए रखौना से पदयात्रा करते हुए पहुंचे निर्माण एजेंसी खजुरी, सर्विस रोड बनाने को बुलंद की आवाज
Next articleनवरात्र दुर्गा पूजा दशहरा दीपावलीआदि को देखते हुए बैठक की गई