गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले अखिलेश सिंह अब नहीं रहे हम सब के बीच, आखिरी सांस तक करी गरीबों की सेवा

414

नहीं रहे पूर्व सदर विधायक अखिलेश सिंह, आज भोर में दुनिया को कहा अलविदा जिले में शोक की लहर दौड़ी

रायबरेली। उत्तर प्रदेश की राजनीति में मजबूत पैठ बनाने वाले रायबरेली से लगातार 5 बार विधायक रहे पूर्व विधायक अखिलेश सिंह ने आखिर दुनिया से अलविदा कह गए।मंगलवार की सुबह लगभग 4:00 बजे उन्होंने लखनऊ के पीजीआई में अंतिम सांस ली।श्री सिंह की मृत्यु की खबर मिलते ही उनके समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गयी।

वर्तमान समय मे उनकी बेटी अदिति सिंह सदर से विधायक है जो उनके बताए रास्तो पर चलते हुए जनता की सेवा कर रही है।

श्री सिंह पिछले दो-तीन वर्षों से ब्लड कैंसर से पीड़ित थे,जिनका इलाज चल रहा था।आज भोर में उन्होंने पीजीआई में अंतिम सांस ली।

पूर्व विधायक ने हमेशा गरीबो के लिए लड़ाई लड़ी गरीबो की मदद में हमेशा वे खड़े रहते थे और अगर कोई गरीब व्येक्ति उनके पास आता था तो वो खाली हाथ नही जाता था वही जिले में बड़े बड़े माफिया गुंडे उनके नाम से ही काँपते थे उन्होंने अपनी हर खुशी गरीबो के साथ बाटी, उनके इस लगाव के चर्चे जिले तक ही नही सीमित थे बल्कि पूरे प्रदेश व देश में भी जाने जाते थे वे स्वामी विवेकानंद व सुभाष चंद्र बोस के बहुत बड़े अनुयायी थे उनके हर उपदेशों व नियमो का पालन व आमजनमानस को उनके द्वारा किये कार्यो को बताते थे उनके न रहने से जिले को बहुत बड़ी छती पहुँची है ।

श्री अखिलेश सिंह की म्रत्यु की खबर जैसे ही लोगो को पता चली प्रदेश व देश मे उनके समर्थकों व चाहने वालो में शोक की लहर दौड़ गई ,लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए दूर दूर से पहुँचने लगे है ।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleस्कूल बस व ट्रक में हुई भीषण टक्कर, स्कूली कई मासूम हुए चोटिल
Next articleपेट्रोल पंप के सेल्समैन से 15 हजार की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात