ग्राम प्रधान,क्षेत्र पंचायत सदस्यो ने ब्लाक सभागार में निन्दा प्रस्ताव कार्यक्रम कर मुख्यमन्त्री क़ो संबोधित ज्ञापन प्रशासन को सौंपा

40

महराजगंज रायबरेली
बीते मंगलवार को ब्लाक प्रमुख पर हुए हमले के मामले में दोषियों एवं साजिशकर्ताओ पर कार्यवाही न होती देख क्षेत्र के ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्यो ने ब्लाक सभागार में निन्दा प्रस्ताव कार्यक्रम का आयोजन कर दोषियों पर सोमवार तक कार्यवाही के लिए मुख्यमन्त्री क़ो संबोधित ज्ञापन प्रशासन को सौंपा। कार्यवाही ना होने पर जनप्रतिनिधियों ने सड़को पर उतरकर आन्दोलन करने व विकास कार्यो को ठप कर देने की भी चेतावनी दी गयी।
बताते चलें कि चार दिन पूर्व ब्लाक प्रमुख राज कुमार पासी पर हुए हमले को लेकर क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने ब्लाक सभागार में निन्दा प्रस्ताव कार्यक्रम का आयोजन कर ब्लाक प्रमुख पर हुए हमले की जमकर निन्दा की साथ ही प्रषासन को भी चेतावनी देते हुए जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े किए। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रधान संघ अध्यक्ष अरूण कुमार, ग्राम प्रधान पुरासी गंगासागर पाण्डेय, ग्राम प्रधान कक्केपुर हरिकरन सिंह, ग्राम प्रधान ज्योना सहित ग्राम प्रधानो व बीडीसी ने कहा कि यदि सोमवार तक ब्लाक प्रमुख के हमलावरों पर कठोर कार्यवाही नही होती तो सभी जनप्रतिनिधि अपने अपने गावों का विकास कार्य रोक कर संघर्ष एवं तहसील व थाने का घेराव कर आन्दोलन किया जायेगा। कार्यक्रम के अन्त में सभी जनप्रतिनिधियों ने कोतवाली पहुंच कर मुख्यमन्त्री क़ो संबोधित ज्ञापन कोतवाल मनोज कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में आरोपियों पर जानलेवा हमले क़ी धारा बढ़ाने, आरोपियों क़ो गिरफ्तार कर जेल भेजने तथा घटना के साजिशकर्ता भाजपा नेता सरोज गौतम पर कार्यवाही क़ी मांग क़ी। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख राजकुमार पासी, दिलीप चैधरी, आलोक चैधरी, रविराज सिंह, भोलू सिंह, जंग बहादुर यादव, केषव चैधरी, राजकुमार, राजू यादव सहित प्रधान व बीडीसी उपस्थित रहे।
फोटो- ब्लाक प्रमुख पर हमले के संबध में ज्ञापन देते प्रधान व बीडीसी!

वहीं दूसरी ओर अपना नाम आने पर पत्रकारवार्ता कर भाजपा जिला महामंत्री सरोज गौतम ने उन पर लगाये गये सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि फिलहाल उनका इस हमले में कोई हाथ नही है परन्तु यदि मामले की आड़ लेकर किसी भी भाजपा कार्यकर्ता के साथ भाजपा ब्लाक प्रमुख की आड़ में कांग्रेसी नेता अन्याय करेंगे तो वह पीछे नही हटेंगे। श्री गौतम ने कहा कि भाजपा ब्लाक प्रमुख की आड़ लेकर कांग्रेस के नेता राजनीति कर रहे हैं चूंकि इस बार जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में कांग्रेसियों का हार का मुंह देखना पड़ा है इसीलिए कांग्रेसी बदले की भावना से कार्यकर रहे हैं।

एडवोकेट अशोक यादव रिपोर्ट

Previous articleस्वास्थ्य विभाग का एक और नया कारनामा,महिला को एक ही दिन में लगा दी दो वैक्सीन
Next articleन्यायालय में विचाराधीन मामला होने के बाद भी गिरा दिया गरीब का घर