छः माह में एक ही दुकान में चौथी बार चोरी, ऊंचाहार पुलिस की दिखी निष्क्रियता

251

ऊँचाहार के सवैया तिराहा स्थित कॉस्मेटिक की दुकान की वारदात।

ऊँचाहार (रायबरेली)। ऊँचाहार कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर सवैया तिराहा के पास एक कॉस्मेटिक की दुकान में चोरों ने छः माह के अंदर चोरी की चौथी घटना को अंजाम दिया।सूचना पर पहुँची ऊँचाहार कोतवाली पुलिस लिखा पढ़ी करके चली गयी।

आपको बता दें कि ऊँचाहार स्थित सवैया तिराहे के पास हाइवे के किनारे मनोज मौर्य की कॉस्मेटिक्स की दुकान है।जिसकी वजह से परिवार का भरण पोषण होता है।चोरों द्वारा उनकी दुकान में पिछले छः महीने के अंदर चौथी बार चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।पीड़ित मनोज मौर्य ने बताया कि जितनी बार चोरियां हुई,ऊँचाहार पुलिस ने लिखा पढ़ी कर मामले से इतिश्री कर ली।यहां तक कि खुलासा करने व अपराधियों को ढूंढने में भी दिलचस्पी नही दिखाई गई।इस वजह से चोरों द्वारा लगातार एक ही दुकान में चोरी करके इतिहास में वारदात को दर्ज कराने में लगे है।पुलिस द्वारा गस्त व कार्यवाही न करने से उनके हौसले बुलंद हुए और अबकी चौथी बार चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला।

फिलहाल पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने कहा कि चोरी की घटना की खुलासा हेतु क्राइम ब्रांच व सर्विलांस को लगाया गया है जल्द ही चोरियों का खुलासा किया जाएगा।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleखड़े डीसीएम पर बाईक सवार के टकराने पर बाईक सवार की दर्दनाक मौत
Next articleअस्पताल में लगा आर ओ सिस्टम फेल, पानी को तरस रहे कर्मचारी व मरीज