जब इस टीम ने प्रतिबंधित पॉलीथिन के खिलाफ ताबड़तोड़ छापेमारी कर दुकानदारो से जुर्माना वसूला

160

सलोन,रायबरेली।प्रतिबंधित पॉलीथिन के खिलाफ गुरुवार को सलोन नगर पंचायत की टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर दुकानदारो से जुर्माना वसूला। नगर पंचायत के अधिकारियों और कर्मचारियों ने सलोन कस्बे में किराना, फल और सब्जी और लोहे की दुकानों पर छापेमारी करते हुए प्रतिबंधित पॉलीथिन पकड़ी। दुकानदारों से जुर्माना वसूलते हुए दुकानदारों को पॉलीथिन उपयोग न करने की सख्त चेतावनी दी गई।एक दर्जन प्रतिष्ठानों पर हुई छापेमारी में करीब 12 किलो पॉलीथिन बरामद की है।

गुरुवार की देर शाम प्रतिबन्धित पालीथिन के खिलाफ नगर पंचायत सलोन के अधिशाषी अधिकारी बृज किशोर सिंह ने कस्बे के लगभग एक दर्जन प्रतिष्ठानों पर छापेमारी करते हुए लगभग बारह किलो पालीथिन जब्त की है।अधिशाषी अधिकारी बृज किशोर ने बताया कि अरुण रस्तोगी और कपूरचंद साहू की दुकान में भारी मात्रा में प्रतिबंधित पालीथिन मिलने पर दोनों से दस हजार रुपये जुर्माना वसूला गया है।जबकि फल विक्रता रामू
सोनू,और नईम अन्य के पास प्रतिबन्धित पालीथिन मिलने पर इस सभी से ढाई हजार रुपये वसूला गया।उन्होंने बताया कि टोटल बारह हजार रुपये का जुर्माना काटा गया है।प्रतिबन्धित पालीथिन को लेकर प्रतिदिन अभियान चलाकर कार्यवाही की जायेगी।
अनुज मौर्य/प्रदीप गुप्ता रिपोर्ट

Previous articleसैनिक सम्मेलन/पेंशनर्स/अपराध गोष्ठी का हुआ आयोजन
Next articleकहा मिला लावारिस हालत में नाबालिक बच्चा