जब बड़ी दुर्घटना होने से यातायात की टीम ने यात्रियों को बचाया वरना हो सकती थी बड़ी दुर्घटना

186

बिजली विभाग की सबसे बड़ी लापरवाही की भेंट चढ़ने से बचे कई यात्री।

रायबरेली। वैसे तो बिजली विभाग की हर जगह बड़ी लापरवाही सामने आती रहती है,विभाग द्वारा कई जगहों पर केबल वायर के द्वारा सड़क से किनारे जाल बिछाया गया है।केबल वायर की वजह से लोगों की जान को उतना खतरा नही होता है,जितना कि नंगे तारों से।

शहर के सिविल लाइन चौराहे पर नंगे तारों का जाल बिछा हुआ है।ये बिजली की लाइन ओवरब्रिज की तरफ व ओवरब्रिज से गोरा बाजार की तरफ गुजरती है।आज लगभग गुरुवार को सिविल लाइन चौराहे पर लगभग शाम 7:30 ओवरब्रिज की तरफ के तार आपस मे टकराये और चिंगारिया गिरने लगी।

गोराबाजार की तरफ जाने वाली लाइन का तार लटक गया,इतने चिंगारिया देख चौराहे पर तैनात यातायात पुलिस की टीम ने जल्दी से यातायात को रोककर बड़ा हादसा होने से बचा लिया।तत्काल पावर हाउस को फोनकर लाइन कटवाया।यही लटका हुआ तार 15 मिनट के बाद टूटकर ट्रक व चार पहिया वाहन पर गिरा, अगर बिजली सप्लाई होती तो न जाने कितनों की जाने आज चली जाती।

यदि इस चौराहे पर केबल वायर के तार होते तो हादसे की संभावना न के बराबर होती,लेकिन बिजली विभाग में बैठे अधिकारी कब समझेंगे।

की सक्रियता से होने से बचा बड़ा हादसा,जा सकती थी कइयों की जान,सिविल लाइन चौराहे पर तारों की आपस मे टकराने से जुड़ी चिंगारिया,तार सड़क पर लटका,हुआ था।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleअज्ञात वाहन की टक्कर से घर जा रहे युवक की हुई मौत
Next articleमोहनलालगंज पुलिस ने कच्ची शराब के साथ दो को किया गिरफ्तार