जब सपा विधायक और भाजपा एमएलसी ने एक दूसरे पर चलाया राजनीतिक वाणी का बाण

124

पूर्व मंत्री ने भाजपा एमएलसी पर जमकर बोला हमला

रायबरेली। – “जिनके घर कांच के होते हैं वो दूसरे के घरों पर पत्थर नहीं मारा करते” उक्त बातें समाजवादी पार्टी सरकार में कद्दावर मंत्री रहे व ऊंचाहार विधायक डॉ मनोज कुमार पांडेय ने कहीं।

कांग्रेस के गढ़ रायबरेली और भाजपा जीत की सुनामी के बीच मज़बूती से खड़े रहकर लगातार दूसरी बार विधायक रहे डॉ मनोज कुमार पांडेय ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह और एक कार्यक्रम के दौरान जमकर हमला बोला।

ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र के उमरी गांव में आयोजित विद्युत बिल सुधार कैम्प के दौरान एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह पर मनोज पांडेय ने जमकर हमला बोलते मनोज पांडेय ने दिनेश सिंह और हमला बोलते हुए कहा कि कुछ आवारा किस्म के लोग तीन पार्टियों को लूटकर अब भाजपा को लूटने आये हैं, डॉ मनोज पांडेय ने कहा को अगर इनके इतिहास को देखा जाए तो ये लोग साइकिल चोरी से लेकर दर्जनों ऐसे मामलों में आरोपी हैं जिनके बारे में पूरे जिले की जनता जानती है, मनोज पांडेय ने कहा कि जिले के जिला पंचायत सदस्यों के ऊपर हमला करवाने का जो कृत्य इनके द्वारा किया गया है उसको भी पूरे जिले की जनता जानती है, अगर वे लोग जनता के भलाई की बात करते हैं तो इनपर बड़ा तरस आता है। इस दौरान मनोज पांडेय ने कहा कि एमएलसी को मेरा सुझाव है कि “जिनके घर कांच के होते हैं वे दूसरे के घरों पर पत्थर नहीं मारा करते।
विदित हो कि मनोज पांडेय के अथक प्रयासों व धरना प्रदर्शन के बाद प्रशाषन की नींद खुली और सरकार को दी गयी चेतावनी का परिणाम यह रहा कि अब ऊंचाहार क्षेत्र में बिजली के बिल व अन्य समस्याओं को सुनने के लिए अधिकारी गांवो में कैम्प लगाकर जनसमस्याओं का निस्तारण कर रहे हैं, खुद डॉ मनोज पांडेय क्षेत्र में सभी कैम्प में जाकर लोगों की समस्याओं का निस्तारण भी कर रहे हैं।
इस दौरान उमरी गांव में आज आयोजित कैम्प में पंकज सिंह, श्रीनाथ यादव, छविनाथ यादव, अमर मौर्य, दीपक कुमार, राहुल, आदित्य सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

अनुज मौर्य/मनीष श्रीवास्तव रिपोर्ट

Previous articleपश्चिम बंगाल से आए मूर्ति कलाकार द्वारा बनाई गई मूर्तियों को देख लोग हो रहे मंत्र मुग्ध
Next articleजब शराब की पार्टी रेलवे ट्रैक पर चलने लगी, लेकिन ट्रैन एक को पहुँचाया यमराज के पास तो दो को अस्पताल