जिला अस्पताल में जिंदा तो छोड़िए मुर्दो से भी वसूल लिए जाते है नाक काटकर रुपये

458

परिजनों ने काटा हंगामा ! वही जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सक ने बताया कि चूहों की करतूतों से हुआ है

रायबरेली। सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के जिला अस्पताल में 26 मार्च को शाम में फांसी पर झूली एक महिला का शव पुलिस ने जिला अस्पताल के मर्चुरी में पोस्टमार्टम कराने के रखा गया था सुबह जब शव को ले जाने की बारी आई तो महिला के शव से नाक गयाब थी जिसकी भनक परिजनों को लगते ही परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया परिजनों का आरोप है कि मृतक महिला की नाक में सोने की कील थी जिसको निकालने के लिए किसी ने उसकी नाक ही काट ली। नाराज परिजनों ने अस्पताल प्रशासन खिलाफ जमकर नारेबाज की बताते चलें कि मामला सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर मोहल्ले में रहने वाले राम सिद्ध यादव की बहू ने मंगलवार को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर जिला अस्पताल के मर्चुरी मे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजना था।27 मार्च सुबह जब उसका पोस्टमार्टम होना था। जब महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाने लगे तो परिजनों ने देखा की महिला की नाक ही नही है।हंगामा देख मौके पर पहुंचे जिला अस्पताल चिकित्सक ने जब बताई चूहे की करतूत है। जिसके बाद परिजन और भड़क गए और अस्पताल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे।

मृतिका महिला के ससुर रामसिद्ध यादव ने बताया की जब महिला को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा था तो महिला की नाक सही थी और उसमे नाक की कील भी थी जबकि जब हम लोग शव को लेने आये तो नाक गायब थी। ये सरासर अस्पताल प्रशासन की लापरवाही है।

सीएमएस एन के श्रीवास्तव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्ट मार्टम में सारी चीज़े खुलकर सामने आ जाएंगी। नाक काट लेने की बात गलत है। फिलहाल जिला अस्पताल प्रशासन ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है अब तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा क्या महिला के शव के साथ हुआ था या जो चूहों की हरकत बताई जा रही है वही सही है यह तो आने वाला वक्त बताएगा।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleतेज रफ्तार ट्रक ने युवक रौंदा युवक की हुई दर्दनाक मौत
Next articleसाप्ताहिक बंदी का असर इतना आधा शटर उठाये डीएम के आदेशों की उड़ाई धज्जियां