जिला बदर चल रहे अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

26

मोहनलालगंज (लखनऊ)। अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत मोहनलालगंज पुलिस इन दिनों संदिग्ध व्यक्तियों व वांछित अभियुक्तों को आए दिन जेल भेजने का काम कर रही है इसी क्रम में मोहनलालगंज पुलिस ने जिला बदर चल रहे जयप्रकाश उर्फ नान पुत्र किशन साहू को मुखबिर की सूचना पर किया गिरफ्तार ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक उप निरीक्षक सचिन कुमार सिंह मय पुलिस बल के साथ थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुहावा में वाहनों की की चेकिंग कर रहे थे ।

चेकिंग के दौरान मुखबिर द्वारा सूचना मिली की परवर पूरब जुनाब गंज रोड के तिराहे पर जिला बदर अभियुक्त जय प्रकाश उर्फ नान पुत्र किशन साहू मौके पर मौजूद हैं। पुलिस ने मुखबिर के बताए हुए स्थान पर पहुंची वहां पर एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई पड़ा पुलिस को देखते ही अभियुक्त ने भागने का प्रयास किया लेकिन वह भागने में असफल रहा ।पुलिस अभियुक्त को गिरफ्तार कर मोहन लालगंज कोतवाली लेकर आई अभियुक्त के विरुद्ध गुंडागर्दी नियंत्रण अधिनियम के अंतर्गत मामला पंजीकृत किया गया प्रभारी निरीक्षक गऊदीन शुक्ला ने बताया कि जिला बदर अभियुक्त 17 अगस्त को न्यायालय द्वारा निष्कासित किया गया था ।जिसकी नोटिस की प्रति पूर्व में तामिल कराकर दी जा चुकी थी उसके बाद भी न्यायालय के आदेश की अवहेलना करने पर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया ।

धीरेन्द्र बहादुर सिंह

Previous articleऊँचाहार कोतवाली को मिली बड़ी कामयाबी 50 किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार
Next articleदिव्यांग प्रमाण पत्र बनाने हेतु  मेडिकल एसेसमेंट शिविर का हुआ आयोजन