जेएनयू में छात्रों पर हमला एक सुनियोजित साजिश:गुलाम अहमद सिद्दीकी

24

गुंडों से हमला आंदोलन से डरने वालों ने कराया

रायबरेली:- 5 जनवरी को जवाहरलाल विश्वविद्यालय परिसर में छात्र संघ अध्यक्ष समेत छात्रों पर गुंडों द्वारा हमला करने से आक्रोशित ऑल इंडिया स्टूडेंट एसोसिएशन (आइसा) के कार्यकर्ताओं ने आज कलेक्ट्रेट में उपस्थित होकर महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन प्रशासन को सौंपा।

आइसा राज्य कार्यकारिणी सदस्य गुलाम अहमद सिद्दीकी ने कहा कि जेएनयू में दो महीने से छात्रसंघ के नेतृत्व में फीस वृद्धि के खिलाफ आंदोलन चल रहा है। जेएनयू प्रशासन व सरकार ने इस आंदोलन का कई बार लाठीचार्ज कर दमन किया मगर छात्र आंदोलन जारी था। गुंडों द्वारा फीस वृद्धि के खिलाफ आंदोलन की अगुवाई करने वाले छात्र नेताओं पर ही निशाना बनाकर हमला किया गया जो खतरनाक है।

आइसा नेता टीपू सुल्तान ने कहा कि सरकार व जेएनयू प्रशासन अब गुंडों के सहारे छात्र आंदोलन का दमन करवा रहा हैं जेएनयू के छात्रों देश ने देश के छात्रों को जगाया हैं और इस आंदोलन से रहने वाले लोग ही गुंडों से हमला करवा रहे हैं पर इससे आंदोलन नहीं रुकेगा इस मौके पर शाहरुख हसीब, मोहम्मद फहीम आदि लोग उपस्थित रहे।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleनागरिक संसोधन अधिनियम 2019 पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन
Next articleकातिलों का शहर है,गुनहगार कौन है हमसे मत पूछिये ईमानदार कौन है वन विभाग अब चला अपना गिरेबान बचाने जब पुलिस करने लगी कार्यवाही