ट्रक की टक्कर से घायल फौजी की मदद करने के मामले में एक बार फिर चर्चा में आये दरोगा शैलेश यादव

    461

    सहायक यातायात प्रभारी शैलेश यादव ने अपनी कार से पहुँचाया अस्पताल

    रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन चौराहे पर एक अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दिया।जिससे उसका पैर बुरी तरह से कुचल गया।
    आपको बता दें कि सिविल लाइन चौराहे पर एक अनियंत्रित ट्रक ने सेवानिवृत्त फौजी चंदन लाल (55 वर्ष)निवासी कल्लूपुर खीरों को टक्कर मार दिया,जिससे उनका एक पैर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।चंदन लाल के घर मे वैवाहिक कार्यक्रम की तैयारियां हो रही थी,जिससे पैसे की आवश्यकता पड़ी तो वह बैंक से पैसा निकलवाने के लिए आया था।टक्कर के बाद मोटरसाइकिल ट्रक के नीचे आ गयी और उसका पैर कुचल गया।घटना को देख़ते ही सहायक यातायात प्रभारी शैलेश यादव ने अपने सहकर्मियों के साथ मिलकर घायल फौजी को अपनी कार से ले जाकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।वहां से डॉक्टरों ने घायल को आर्मी हॉस्पिटल लखनऊ को रिफर कर दिया।

    मानवता की मिसाल पेश की दरोगा शैलेश यादव ने

    यातायात विभाग में सहायक यातायात प्रभारी के पद पर तैनात उपनिरीक्षक शैलेश यादव अक्सर मददगार साबित होते रहते है।पिछले वर्ष गदागंज थाने में तैनाती के समय उन्होंने गरीब दिव्यांग को दुकान खुलवाकर जीवन जीने का रास्ता बना दिया।इसी तरह घायल फौजी को दुर्घटनाग्रस्त देख काफी परेशान हो उठे और तत्काल अस्पताल पहुँचाया भी।यहां तक कि कुछ पुलिस वालों की वजह से विभाग की छवि खराब है,जबकि पुलिस विभाग में आज भी अच्छे लोगों की कमी नही है।

    अनुज मौर्य रिपोर्ट

    Previous articleजिला महिला चिकित्सालय की नवनिर्मित भवन में अव्यवस्थाओं का बोलबाला
    Next articleजयहिंद युवा सेना युवाओं को दे रही निशुल्क फिजिकल प्रशिक्षण, युवा वर्ग ले रहा बढ़ चढ़कर प्रशिक्षण में हिस्सा