तीन तलाक मामले पर पुलिस ने कर दी ये कार्यवाही

128

नसीराबाद रायबरेली
नसीराबाद थाना पुलिस ने तीन तलाक़ के मामले में पीड़ित महिला की तहरीर पर पति, सास व दो ननद के खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा दर्ज किया है।
यह मामला नसीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम भदैया मजरे बहुत ई का है।
नसीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम भदैया मजरे बहुत ई निवासी तबस्सुम को उसके पति ने मारपीट कर और तीन तलाक बोलकर घर से निकाल दिया है। फिलहाल पुलिस ने मामले में अभी किसी को भी गिरफ्तार नही किया है। पीड़ित महिला दर दर भटक रही है।
नसीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम भदिहा मजरे बहुतई निवासी तबस्सुम की शादी एक वर्ष पहले ही गांव के मकसूद के साथ मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी।शादी के बाद से मकसूद व उसकी माँ तथा दो बहनें उसे आये दिन प्रताड़ित करते थे और मोटरसाइकिल व जेवरात की मांग करते थे ।परिजनो द्वारा मांग पूरी नकरने पर उसे बीती आठ जनवरी को पति ने तलाक दे कर घर से बाहर कर दिया ।पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पति मकसूद,सास ताहिरा व दो ननदें क्रमशः सामिना तथा मैमुना के खिलाफ यह मामला अपराध संख्या 4/20 धारा 498ए,504,506,3,4,4 अधिकारों की सुरक्षा अधिनियम 2019 के तहत दर्ज कर लिया है मामले की विवेचना थाने के एसआई राजेश कुमार यादव को सौंपी गई है। थाना प्रभारी नसीराबाद रवींद्र कुमार सोनकर का कहना है कि अभी मामले की जांच चल रही है। जांच पूरी होने पर ही गिरफ्तारी अमल में आयेगी।

अनुज मौर्य/मुस्तकीम अहमद रिपोर्ट

Previous articleनशे में धुत युवकों ने कर डाला ये कांड
Next articleखड़ेश्वरी में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का किया गया आयोजन