तो महराजगंज कोतवाली में पट्टे मारकर सुनी जाती हैं पीड़ितों की गुहार,एसपी ने दिए जाँच के आदेश

598

महराजगंज रायबरेली
उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष की पत्नी के साथ महराजगंज कोतवाली प्रभारी द्वारा अमर्यादित तरह से पेश आने का मामला तूल पकड़ रहा है । व्यापारियों ने कोतवाल के इस कृत्य की आलोचना करते हुए कड़े शब्दों में निंदा की है
व्यापार मंडल अध्यक्ष रिंकू जायसवाल की पत्नी अंजू जायसवाल अपनी बहन के पारिवारिक विवाद को लेकर महराजगंज कोतवाली गई हुई थी जिसमें कोतवाल रेखा सिंह द्वारा अंजू जायसवाल को अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए अपने हमराही से 10 पट्टे मारने की धमकी देते हुए भगा दिया गया, उसके बाद अंजू जायसवाल ने इसकी शिकायत महराजगंज क्षेत्राधिकारी से की ,क्षेत्राधिकारी ने आश्वासन देते हुए कहा जांच कर कार्यवाही की जाएगी। मंगलवार को उद्योग व्यापार मंडल के संगठन के पदाधिकारियों ने एक प्रेस नोट जारी करते हुए कहा कि अंजू जयसवाल पत्नी रिंकू जायसवाल जो उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष हैं के साथ थाना प्रभारी निरीक्षक रेखा सिंह ने दुर्व्यवहार किया व अपमानित किया है।उसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है जहां पर भाजपा सरकार महिलाओं की मान सम्मान की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है वहीं थाना प्रभारी महाराजगंज सरकार की मंशा पर पानी फेर रही है।व्यापारी संग़ठन ने मीडिया को बताया कि अगर अंजू जायसवाल को न्याय नहीं मिलता हैं तो सर्राफा संघ के पदाधिकारि अध्यक्ष राम प्रकाश वर्मा, रिंकू जायसवाल, प्रदीप पटेल, राजकुमार, मातादीन पासी, अश्वनी सिंह उर्फ पिंटू सिंह, महादेव वैश्य सहित सभी व्यापारी मिलकर लोकतांत्रिक तरीके से आंदोलन को विवश होंगे। वही इस मामले में महराजगंज कोतवाल ने बताया कि ये आरोप निराधार हैं शिकायतकर्ता द्वारा बताई गई तारीख में मैं एक दिन की छुट्टी पर थी।

पुलिस अधीक्षक ने मामला लिया संज्ञान

वही पुलिस अधीक्षक ने मामले को तत्काल संज्ञान लेते हुए मामले की जाँच सीओ महराजगंज के अलावा आईजीआरएस विभाग को जाँच करने आदेश जारी कर दिए है ।

अनुज मौर्य/एडवोकेट अशोक यादव रिपोर्ट

Previous articleमन्दिर परिसर में घुसकर जबरन पेड़ काटने का विरोध करना युवक को पद गया भारी ,गम्भीर रूप से घायल
Next articleधूमधाम से संपन्न हुआ ब्लाक प्रमुख व क्षेत्र पंचायत सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह