दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में 5 लोग गम्भीर रूप से घायल

44

महराजगंज (रायबरेली)।कोतवाली क्षेत्र के बछरावां रोड स्थित रवना गांव के निकट दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में 5 लोग घायल हो गए । जिनमे से तीन की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल हेतु रिफर किया गया है ।

जानकारी के अनुसार मिल एरिया थाना के सिधौना गांव के रहने वाले शिव बरन (27) अपनी पत्नी रिंकी (25) व बेटे आयुष (2) को बाइक पर बैठाकर वापस आ रहे थे जबकि दूसरी ओर से सुजातगंज मजरे बावन बुजुर्ग बल्ला के रहने वाले अमित शर्मा (28)पुत्र श्यामलाल अपनी पत्नी प्रीति (25) को बैठाकर बछरावा की ओर जा रहे थे । तभी रवना के पास दोनों बाइके आपस में आमने-सामने भिड़ गई टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए और उन पर सवार शिव बरन, रिंकी ,आयुष ,दूसरी बाइक पर सवार अमित शर्मा और प्रीति घायल हो गए ग्रामीणों की सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची सभी घायलों को लाकर सीएचसी में भर्ती कराया । अधीक्षक डॉ राधाकृष्णन के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम ने सभी का प्राथमिक उपचार किया और गंभीर रूप से घायल रिंकी, शिवबरन, अमित शर्मा की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

अनुज मौर्य/अशोक यादव रिपोर्ट

Previous articleउप मुख्यमंत्री/जनपद के प्रभारीमंत्री 25 अक्टूबर को जनपद में कन्या सुमंगला योजना का जनपद में करेगें शुभारम्भ करेगें उपमुख्यमंत्री
Next articleप्रियंका गांधी का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया जगह-जगह स्वागत