नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान और बीडीसी को किया सम्मानित

31

लालगंज रायबरेली शनिवार को लालगंज ब्लॉक के सभी नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों ग्राम प्रधान और बीडीसी को भाजपा विधायक धीरेंद्र बहादुर सिंह ने पुष्प और अंगवस्त्र भेंटकर सम्मान किया और कहा सभी सम्मानित ग्राम प्रधानों से आग्रह करना चाहता हूं कि आपको जनता ने बड़ी आशा और विश्वास के चुना है निर्वाचित होने के पश्चात आप पूरी ग्रामसभा के प्रधान हैं अपनी दरियादिली से पराजित उम्मीदवारों को साथ लेकर गांव का विकास करें। विकास में किसी के साथ भेदभाव ना करें यही आपके व्यक्तित्व को निखारेगा और आप निरंतर प्रगति करते रहेंगे।
केन्द्र और प्रदेश की भाजपा की सरकार यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार द्वारा संचालित अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ गांव के हर व्यक्ति तक पहुंचाएं ताकि क्षेत्र का चहुमुंखी विकास हो और सरेनी विधानसभा प्रदेश में विकास की दृष्टि प्रथम पायदान पर पहुंचाया जा सके।
क्षेत्र के विकास में हर एक जनप्रतिनिधियों की सहभागिता होती है आपके यहाँ मेरे लायक जो भी समस्याएं हों अवगत कराएं हर सम्भव समाधान के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा ।
इस अवसर पर बच्चा पांडे, रामू सिंह, आशुतोष शुक्ला, पूती मिश्रा, रणविजय सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

संदीप फ़िज़ा रिपोर्ट

Previous articleआगामी त्यौहारों को लेकर पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न
Next articleजिला पंचायत के इकलौता विद्यालय पंडित जवाहरलाल नेहरू स्मारक इंटर कॉलेज में कार्यरत दफ्तरी श्री राम मूर्ति तिवारी आज हुए सेवानिवृत्त