पति की म्रत्यु नही बर्दाश्त कर पाई पत्नी ,पत्नी ने लिया मौत का सहारा

167

(रायबरेली)।रायबरेली जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णा नगर मोहल्ले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पति के वियोग में एक पत्नी ने दीवार में सोसाइटनोट चस्पा कर मौत को गले लगा लिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है।
दरअसल 2 माह पूर्व मृतका संगीता के पति कुलदीप की हादसे में मौत हो गई जिसके बाद से मृतका संगीता पति के वियोग में रहने लगी। उसने मरने के पहले दीवार में एक सोसाइट नोट लिखा जिसमे लिखा कि “हमारा सारा सामान हमारे मायके किशुन का पुरवा शिप्ट किया जाए उस घर मे गुड्डू अलग रहेंगे दारू गांजा पीकर आपस मे लड़ाई झगड़े नही करेंगे इससे उसे खुशी मिलेगी अगर पुलिस आती है तो वह हमारे घर के किसी सदस्य को चाहे मायके का हो या ससुराल का हो उसे परेशान नही करेगी , हम कुलदीप के बिना नही रह सकते है इसीलिए ऐसा कर रहे है” और उसके बाद फंखे में रूपट्टे के सहारे फाँसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना जैसे ही मृतका के परिजनों को लगी सबकी चीख पुकार मचने लगी। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना क्रम की छानबीन में जुट गई है।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleएक्सीडेंटल जोन बना बछरावां क्षेत्र
Next articleजवाहर नवोदय विद्यालय की दोबारा लापरवाही हुई उजागर, कक्षा 7 का छात्र बीती रात से हुआ लापता, विद्यालय जुटा मामला दबाने में