पीड़ित गया लूट का मुकदमा लिखाने और कोतवाल साहब ने लिख दिया मारपीट का मुकदमा

47

डलमऊ (रायबरेली)। बिना जांच पड़ताल किये ही कोतवाली प्रभारी पीड़ित की लूट की तहरीर को अपने उच्च-अधिकारियों को गुमराह करते हुए घटना को मारपीट बताने में जुटे रहे जबकि पीड़ित चीख-चीख कर हुई वारदात को लूट बताता रहा। दोनों पीड़ित युवक कोतवाली प्रभारी को तहरीर देकर चार लोगों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किए जाने की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार पूरे पवारन मजरे चकमलिकभीटी निवासी करन सिंह पुत्र दिनेश सिंह व शिवम सिंह पुत्र बृजेश सिंह ने कोतवाली प्रभारी श्री राम को तहरीर देकर बताया कि बीती रात लगभग 8:00 बजे हम दोनों लोग मुराई बाग से अपने घर की ओर जा रहे थे तभी मोहद्दीनपुर गांव के समीप चार लड़कों ने रोक लिया और गाली गलौज करते करते मारपीट करना शुरू कर दिया इसी दौरान सोने की जंजीर पहने करन सिंह के गले से छीन कर व दिनेश सिंह का पर्स लेकर फरार हो गए पर्स में लगभग 25 सो रुपए थे दोनों युवकों ने यह भी आरोप लगाया कि उक्त लोग कह रहे थे कि अगर कहीं शिकायत करते हो तो तुम्हें जान से हाथ धोना पड़ेगा। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी आरपी साही से बात की गई तो उन्होंने बताया की मामला संज्ञान में आया है,अगर तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत नही किया गया है तो यह घोर लापरवाही है, पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

अनुज मौर्य/मेराज रिपोर्ट

Previous articleएससी, एसटी अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत मिलने वाली सहायता राशि व अन्य कार्यवाही में शिथिलता न बरते : नेहा शर्मा
Next articleजब 1 दर्जन प्रतिबंधित गौ माँस लदी पिकअप गाड़ी छोड़कर भागे गौ तस्कर