बरियासनपुर अंडरपास की मांग को लेकर ग्रामीणों का सत्याग्रह चौथे दिन भी जारी

67

समाजवादी पार्टी, जन अधिकार पार्टी, छात्रों और सामाजिक संगठनों ने किया समर्थन,

वाराणसी। चिरईगांव/ चौबेपुर (- बरियासनपुर गाँव के सामने रिंगरोड फेज-2 पर अंडरपास बनाने की माँग को लेकर चौथे दिन रविवार को एनएचएआई के ग्रामीण विरोधी कार्यवाही के विरोध में ‘गांव बचाओ संघर्ष समिति’ ने चौथे दिन भी अपनी अंडरपास बनाने की मांग को लेकर रिंग रोड चौराहा के पास स्थित काशीं गोरखपुर राजमार्ग-31 निर्माणाधीन रिंगरोड ओवरब्रिज पर धरना देकर रिंग रोड चौराहा तक पदयात्रा निकाल कर ‘काम रोको अभियान’ की शुरुआत कर सत्याग्रह किया और एनएचएआई के विरोध में जमकर नारे लगाए।
ग्रामीणों ने जल्द से जल्द मांग पूरी नहीं होने पर प्राधिकरण के खिलाफ सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करने और रिंग रोड के निर्माण कार्य पूर्ण रूप से रोकने की चेतावनी दी हैं।

अंत में हुई सभा में वक्ताओं ने कहा कि है कि जब तक यहाँ के लोगों के आने-जाने के लिए अंडरपास नहीं बना दिया जाएगा वह आंदोलन को जारी रखेंगे। इस दौरान ग्रामीणों के आंदोलन को जन अधिकार पार्टी, समाजवादी पार्टी, छात्रों और सामाजिक संगठनों ने किया समर्थन।

संचालन सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता ने किया सत्याग्रह में योगीराज सिंह पटेल, राजकुमार गुप्ता, ओमप्रकाश सिंह पटेल, मौर्य कुशवाहा चेतना मंच के प्रांतीय संयोजक बबलू मौर्य, जन अधिकार पार्टी के संजय मौर्य, सपा के राजकुमार यादव, बमबम, सिंटू यादव व मिठाई पटेल, राजेश पटेल, रमेश पटेल, बृजेश पटेल, रामराज पटेल, अहिल्या, गीता, सरिता, उषा, प्रेमलता, उर्मिला, गुड़िया, जीरावती, अमरावती, शीला आदि सैकड़ों लोग शामिल थे।

राजकुमार गुप्ता रिपोर्ट

Previous articleएक किलो 100 ग्राम गांजे के साथ अभियुक्त को किया गिरफ्तार
Next articleकरसड़ा गाँव से उजाड़े गए पीड़ित 13 मुसहर परिवारों को एसडीएम ने 13 बिस्वा जमीन का पट्टा आवंटित किया।