बिजली के पोल से टकराया ट्रक ,लगी आग चालक की मौत परिचालक घायल

23

बछरावां रायबरेली : थाना क्षेत्र के बांदा बहराइच हाईवे पर तिलेंडा गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक बिजली के पोल से टकरा गया बिजली के तार टूटकर ट्रक के ऊपर गिर गये । देखते ही देखते धू-धू कर कर ट्रक जलने लगा । करंट की चपेट में आने से ट्रक चालक की मौत हो गई । क्लीनर ने ट्रक से किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई ।
थाना क्षेत्र के बांदा बहराइच हाईवे पर तिलेंडा गांव के पास हैदरगढ़ की ओर से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे स्थित एक हाईटेंशन लाइन के पोल से टकरा गया । जिससे बिजली के तार टूट कर ट्रक पर जा गिरे । देखते ही देखते जलने लगा । घटना में ट्रक चालाक शिवकुमार (30) निवासी मनिकापुर जनपद गोंडा की करंट की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई । वही ट्रक क्लीनर श्रीकांत (32) पुत्र राजेश निवासी बैरीपुर थाना मनिकापुर गोंडा ने किसी तरह ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाई । सूचना पर पहुंचे पुलिस एवं दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है ।
इस बारे में थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि बिजली के पोल से टकरा जाने से टूट कर गिरे तारों में शॉर्ट सर्किट होने से ट्रक में आग लग गई । करंट की चपेट में आने से चालाक की मौत हो गई है । वहीं क्लीनर बाल-बाल बच गया है । शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है

अनुज मौर्य/अनूप कुमार सिंह रिपोर्ट

Previous articleचल रही थी जाती लिखे वाहनों की चेकिंग ,धर लिए गए गौकशी करने वाले साहब
Next articleकाँग्रेसियों ने मनाया स्थापना दिवस, किसान संदेश पदयात्रा निकाली