बेटियां फाउंडेशन की सफल बैठक का हुआ आयोजन

80

विभिन्न सामाजिक मुद्दों को लेकर बेटियाँ फाउंडेशन ने की विस्तृत चर्चा

बेटियां फाउंडेशन ट्री बैंक के साथ मिलकर जिले में बृहद स्तर पर करेगा वृक्षारोपण

लखनऊ। बेटियां फाउंडेशन की बैठक का आयोजन होटल सिद्धार्थ पैलेस हरदोई में किया गया जिसमें बेटियां फाउंडेशन के आगामी कार्यक्रमो की विस्तृत चर्चा की गई बैठक में जिले में बृहद स्तर पर वृक्षारोपण करने पर जोर दिया गया जिलाध्यक्ष रेशमा गुप्ता जी ने कहा कि हम यदि हमे आने वाली पीढ़ी का भविष्य स्वस्थ एवम सुरक्षित रखना है तो हम सभी को इसके लिए अभी से ही सतर्क होकर अधिक से अधिक वृक्ष लगाने होंगे जिसके लिए बेटियां फाउंडेशन जल्द ही बड़े स्तर पर वृक्षारोपण करेगा एवम सभी को वृक्ष लगाने के लिए प्रेरित करेगा।

ट्री बैंक की नेशनल कॉर्डिनेटर पूनम सिंह जी ने कहा कि जिस भी व्यक्ति को वृक्षारोपण के लिए वृक्ष की आवश्यकता है वह हमारी संस्था ट्री बैंक से संपर्क कर निशुल्क वृक्ष प्राप्त कर सकता है उन्होंने कहा कि हम सभी को प्रमुखता से वृक्ष लगाने चाहिए।

प्रदेश संयोजक प्रखर बाथम ने कहा कि जिले में उन जगहो को चयनित कर वृक्षारोपण किया जाना चाहिये जहाँ पर उसकी अधिक आवश्यकता है उन्होंने कहा कि हम सभी का यह दायित्व है कि अधिक से अधिक वृक्ष लगाए और उनको सुरक्षित रखे ताकि आने वाली पीढ़ी को स्वक्ष पर्यावरण मिल सके।

यह लोग रहे उपस्थित
बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश संयोजक प्रखर बाथम, प्रदेश उपाध्यक्ष आलोकित श्रीवास्तव, प्रदेश सचिव अमिता मिश्रा जी, जिलाध्यक्ष रेशमा गुप्ता जी, जिला कॉर्डिनेटर मंजू वर्मा जी, जिला संयोजक निरमा देवी जी, जिला उपाध्यक्ष रेखा गुप्ता जी, जिला महासचिव गीता गुप्ता जी, जिला कोषाध्यक्ष अंकुर गुप्ता जी,जिला मीडिया प्रभारी अमन नगर जी, एकता बंसल जी, सुनीता गुप्ता जी, पूनम सिंह (नेशनल कॉर्डिनेटर ट्री बैंक) जी आदि लोग मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleनिगोहां पुलिस ने 7 जुआरियों को किया गिरफ्तार…..
Next articleभ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा नवनिर्मित पुल, सड़क धंसी