मुस्लिमों ने आतंकवाद के खात्मे के लिए दुआ की और शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की

385

खीरों (रायबरेली)। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सारे देश में गुस्से का माहौल है। लोग इस आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं साथ ही सरकार से आतंकवाद के खात्मे के लिए मांग भी कर रहे हैं। खीरों कस्बे में सैकड़ो साल से स्थिर बाबा फतेह शहीद शाह रहमतुल्लाह अलैहे के दरगाह पर मुस्लिमों ने आतंकवाद के खात्मे के लिए दुआ की और शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। दरगाह सदर शिबू खान ने मजार के पास शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की और सरकार से अपील की है कि सरकार आतंकवादियों को घर में घुस कर मारे।

आतंकवादियों को सबक सिखाए सरकार
दरगाह के अध्यक्ष शिबू खान ने कहा कि इंसानों का खून बहाने का हक़ किसी को नहीं। पुलवामा हमले ने पूरे देश को ग़मगीन किया है। दरगाह कमेटी ने सरकार से आतंकवाद के खिलाफ कठोर कदम उठाने की मांग की है। दरगाह कमेटी का कहना है कि सरकार अभियान चलाकर आतंकवादियों को सबक सिखाना चाहिए ताकि हमारे देश की तरफ पाकिस्तान की नापाक नज़रे दोबारा हिम्मत न कर सके।

आतंकवादियों का हो खात्मा

दरगाह कमेटी के अध्यक्ष शिबू खान ने कहा कि यह एक कायराना हरकत है। हमारे जवानों की शहादत जाया नहीं जानी चाहिए। अब वजीर ए आजम आतंकवादियों को उनके बिल में ही खत्म कर देना चाहिए। तभी हमारे देश को सच्ची श्रद्धांजलि मिलेगी। इस मौके पर दरगह सदर शिबू खान,उप सदर मोबीन,सुल्तान खान,संरक्षक हाजी इरशाद अहमद खान,कलाम बाबा,कुन्नू,बिरजिस खान,नफीस,मुसर्रत अली,नाज़िम अली,शहनवाज,मुन्ना नेता,कैय्युम,राईस, मीडिया प्रभारी सलमान चिश्ती आदि लोग मौजूद रहे।

अनुज मौर्य /धर्मेंद्र भारती रिपोर्ट

Previous articleट्रेन से कट कर युवक की मौत
Next articleडीएम के निर्देश पर चला सीटबेल्ट एवं हेलमेट चेकिंग अभियान