रोडवेज बस की टक्कर से एक गंभीर रूप से घायल वही एक की मौत

43

बछरावां (रायबरेली)। लखनऊ से रायबरेली जा रही आलमबाग डिपो की बस ने कस्बे के रेलवे स्टेशन के सामने सड़क पार कर रहे दो मोटरसाइकिल सवार लोगों को रौंद दिया।इस घटना में दो लोगों को गंभीर चोटे आ गई । उन्हें नाजुक हालत में रायबरेली रिफर किया गया है।

सनद रहे कि कसरावा गांव का रहने वाला अर्जुन 45 वर्ष पुत्र दीनदयाल चौधरी लखनऊ में होमगार्ड की नौकरी करता है वह अपने एक अन्य साथी वीरेंद्र 50 वर्ष पुत्र शिवबालक निवासी सेहगों के साथ मोटरसाइकिल से सुबह 7:00 बजे के करीब इंटरसिटी ट्रेन पकड़ने के लिए रेलवे स्टेशन जा रहा था । वह जैसे ही रेलवे स्टेशन के सामने मुड़े पीछे से आ रही रोडवेज की आलमबाग डिपो की बस उन दोनों को रौंद दिया।

सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष पंकज तिवारी ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां पर वीरेंद्र की हालत नाजुक होने के कारण उसे रायबरेली रेफर किया गया है समाचार लिखते समय तक जानकारी प्राप्त हुई है कि वीरेंद्र की इलाज के दौरान जिला चिकित्सालय में मौत हो गई है ।

थानाअध्यक्ष पंकज तिवारी तिवारी ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलते ही आगे की कार्यवाही की जाएगी ।फिलहाल बस व उसके चालक को हिरासत में लिया गया है।

रिपोर्ट -अनुज मौर्य/ अनूप कुमार सिंह

Previous articleनगर पंचायत आपके द्वार पहल से सभी का करेगी उद्धार
Next articleराकेश सिंह ‘राना’ की अगुवाई में संपन्न हुआ नुक्कड़ सभा कार्यक्रम