शहर में चोरों को नहीं है पुलिस का कोई डर, कहीं भी कर सकते हैं आराम से चोरी

91

जब चोरी की घटना सीसीटीवी में हुई कैद।

रायबरेली। आज कोतवाली नगर क्षेत्र में एक चोर द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया और उसकी सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।सुबह पीड़ित घर मालिक को इसकी जानकारी हुई तो हड़कम्प मच गया।

आपको बताते चलें कि प्रभु टाउन निवासी एडवोकेट अरविन्द श्रीवास्तव के घर आज मध्यरात्रि एक चोर घर मे दाखिल हुआ और बड़े आराम से घर मे चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। सुबह इसकी जानकारी पीड़ित को हुई,जब घर का सामान इधर उधर बिखरा पड़ा था।तब उन्होंने घर मे लगे सीसीटीवी की फुटेज की जांच की तो पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई। उसमें एक चोर चोरी करते हुए नजर आया। वह बगल के घर से सीढ़ी लगाकर चढ़ा था। वहीं चौकीदार का मोबाइल भी पार कर दिया।

पीड़ित पूरे सुबूत के साथ कोतवाली नगर गया, जहां सिर्फ कागजी कोरम पूरा किया गया और जांच भी नहीं की गयी।

इस समय कोतवाली नगर में तैनात कुछ उपनिरीक्षक मीडिया द्वारा काफी चर्चित कर दिए गए,जिसकी आड़ में खुला खेल फर्रूखाबादी खेल रहे है।दरोगा जी जो कहे वही सही है।किन्तु रात्रि गश्त के नाम पर सिर्फ दिखावा होता है। धरातल पर कार्य किया ही नही जा रहा है। इन दरोगाओं के ऊपर कई आरोप भी लग चुके है, कुछ दिन पहले एडवोकेट ओ0पी0 यादव ने इनकी कार्यशैली पर उंगली उठाई थी।इनके ऊपर कोई कार्यवाही न होने से निर्दोष को दोषी व अपराधी को निर्दोष साबित कर दिया जाता है।

कप्तान साहब आखिर कब तक चलेगा खुल्ला खेल फर्रूखाबादी?

अनुज मौर्य/पवन मौर्य रिपोर्ट

Previous articleमोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र में अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर की आत्महत्या
Next articleअव्यवस्थाओं से भरा पड़ा है जयप्रकाश नारायण सर्वोदय आवासीय बालिका इंटर कॉलेज