संदिग्ध परिस्थितियों में बालिका लापता पुलिस ने मामला दर्ज कर खोजबीन की शुरू

28

बछरावां रायबरेली- बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत थुलेंडी चौकी क्षेत्र के थुलेंडी गांव निवासी रामनारायण की 13 वर्षीय पुत्री बीते बुधवार की दोपहर 12:00 बजे खेतों से घर वापस लौटते समय संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। परिजन काफी खोजबीन करते रहे बृहस्पतिवार को पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर बालिका की खोजबीन आरंभ कर दी है काफी खोजबीन के बाद भी बालिका का कोई सुराग नहीं लगा।
विदित हो बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत थुलेंडी गांव के रहने वाले रामनारायण की 13 वर्षीय बालिका शिवानी बुधवार की दोपहर अपने मामा राम बहादुर के साथ खेतों पर काम कर रही थी दोपहर लगभग 12:00 बजे राम बहादुर ने शिवानी को चाय लाने के लिए भेजा। चाय लेने के लिए खेतों से घर आ रही शिवानी ना घर पहुंची ना वापस खेत परिजन जब काफी देर शिवानी का पता नहीं लगा तो उसकी खोजबीन में जुट गए काफी खोजबीन करने के बाद भी शिवानी का कोई अता पता नहीं लगा। सूचना बछरावां पुलिस को दी गई पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर बृहस्पतिवार को दिन भर गांव आसपास के गांवों, जंगल, तालाब, पोखर सहित कई जगह शिवानी की खोजबीन में लगी रही समाचार लिखे जाने तक शिवानी का कोई भी सुराग नहीं लगा।
शिवानी के अचानक लापता हो जाने से पिता रामनारायण मां फूल दुलारी व एक भाई दो बहनों का रो रो कर बुरा हाल है वहीं इस घटना से गांव में भी लोगों में सनसनी फैल गई है।
कोतवाल राकेश सिंह ने बताया कि बालिका की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है खोजबीन के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है शीघ्र ही बालिका का पता लगा लिया जाएगा।

अनूप सिंह रिपोर्ट

Previous articleपूर्व राज्य सभा सांसद ने मान्धाता मे फीता‌ काटकर किया राज पैलेस एंव गेस्ट हाउस का उद्घाटन
Next articleडलमऊ के गंगा तट दीप दान कर चौरा चौरी में शहीदो को दे गई सलामी