सात फेरों के बाद सात जन्मों के बंधन में बंधेंगे दीपिका-रणवीर, शादी के लिए दिन मुकर्रर

150

Deepika Padukone Ranveer singh Marriage Date: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर लगाई जा रहीं सभी अटकलें अब खत्म हो चुकी हैं. दोनों सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए अपनी शादी की तारीख का एलान कर दिया है.

मुंबई: जवां दिलों की धड़कन बॉलीवुड के दो दिग्गज सितारों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने तमाम अफवाहों को सच साबित करते हुए अपनी शादी की तारीख का एलान कर दिया है. एक ट्वीट करते हुए दीपिका पादुकोण ने बताया कि 14 और 15 नवंबर को शादी की रस्में पूरी की जाएंगी और इस तरह दो दिल एक जान हो जाएंगे.

अपनी शादी का एलान करते हुए दीपिका ने लिखा, “हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है.”

इसके साथ ही फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए दीपिका ने लिखा, “इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं.”

आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो 14 नवंबर को दोनों सितारे शादी की रस्मों को अदा करेंगे और अगले दिन यानि 15 नवंबर को एक बड़े रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें दीपिका और रणवीर के सभी करीबी दोस्त और बॉलीवुड सितारे शिरकत कर सकते हैं.

आपको बता दें कि शादी की जानकारी सिर्फ दीपिका के सोशल हैंडल से ट्वीट नहीं की गई है, बल्कि दीपिका के होने वाले दूल्हे रणवीर सिंह ने भी अपनी ज़िंदगी की इस सबसे बड़ी खुशी के बारे मेें फैंस को बताया है. रणवीर ने भी ट्विटर पर अपनी और दीपिका की शादी की जानकारी शेयर की है.

गौरतलब है कि दोनों की शादी की अफवाहें बीते कई महीनों से गर्दिश में थीं. मीडिया के गलियारों में अक्सर दोनों की शादी की तारीख भी आती रहती थी, हालांकि अब तमाम कयासों के दौर खत्म हो चुके हैं. ये खबर दीपिका और रणवीर के फैंस के लिए बेहद बड़ी है क्योंकि पिछले कई महीनों से दोनों की शादी की तारीखों को लेकर अफवाहें ही आया करती थीं, लेकिन अब तारीख तय हो गई है.

Previous articleUP: विधान परिषद चेयरमैन के बेटे की संदिग्ध मौत, हत्या के आरोप में मां गिरफ्तार
Next articleरायबरेली में लगे प्रियंका गांधी के लापता होने के पोस्टर