रायबरेली बिगबैष लीग का चौथा दिन रहा गेंदबाजों के नाम

220

रायबरेली। रायबरेली बिगबैश टी-20 क्रिकेट लीग के तीसरे दिन आज पहला मैच मुशीर दबंग व केकेआर के मध्य खेला गया। मुशीर दबंग ने टॉब जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 13.2 ओवरां में 35 रनों पर ऑलआउट हो गयी। मुशीर दबंग की ओर से ऋषभ शर्मा ने सर्वाधिक 15 रनों का योगदान दिया जबकि गेंदबाजी में केकेआर की ओर से शमशुल हुदा ने 4 विकेट व प्रशान्त बाजपेयी ने 3 विकेट झटके। 35 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर ने महज 4.5 ओवरों में 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। केकेआर की ओर से बल्लेबाजी में सौरभ विश्वकर्मा ने 12 रन व शमशुल हुदा ने नाबाद 6 रन बनाये। मुशीर दबंग की ओर से गेंदबाजी में शिवा सोनकर व अनिकेत सिंह ने 1-1 विकेट झटके। इस तरह केकेआर ने 8 विकेट से मुशीर दबंग को करारी शिकस्त दी। शमशुल हुदा को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

दिन का दूसरा मैच रायबरेली रॉयल्स व डाक्टर टाइगर्स के मध्य खेला गया जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए डाक्टर टाइगर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 147 रन बनाये। डाक्टर टाइगर्स की ओर से बल्लेबाजी में अमित यादव ने 34 रन व विपिन यादव ने 31 रन बनाये। रायबरेली रॉयल्स की ओर से गेंदबाजी में आशीष मिश्रा ने 4 विकेट व सुनील रावत ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी रायबरेली रॉयल्स की टीम ने महज 17.4 ओवरों में 94 रनों पर ऑलआउट हो गयी। रायबरेली रॉयल्स की ओर से बल्लेबाजी में कुनाल नागर ने नाबाद 20 रन व आशीष मिश्रा ने 20 रनों का योगदान किया। डाक्टर टाइगर्स की ओर से गेंदबाजी में आदर्श पटेल ने 4 विकेट व प्रसून तिवारी ने दो विकेट हासिल किये। इस तरह से खेले गये मैच में डाक्टर टाइगर्स ने 53 रनों से रायबरेली रॉयल्स को मात दी। इस मैच में आदर्श पटेल को बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। दोनों मैचों में अम्पायरिंग की भूमिका पंकज गौतम व रतन सिंह ने निभाई तथा स्कोरिंग का कार्य आशीष त्रिपाठी ने किया।

रायबरेली बिगबैश टी-20 क्रिकेट लीग के आयोजक वरिष्ठ समाजसेवी डब्लू सिंह ने बताया कि टूर्नामेन्ट के चौथे दिन पहला मैच क्राउनिंग कोबरा व बंसल इलेवन के मध्य तथा दूसरा मैच निर्मल हॉस्पिटल सुपर किंग्स व वेदान्त वॉरियर्स के मध्य मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मौके पर समाजसेवी बबलू सिंह, डाक्टर गीता शर्मा व सैकड़ों की संख्या में क्रिकेट प्रेमी मौजूद रहे।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleऔर जब लेखपालों की हड़ताल में उपजिलाधिकारी ने ये क्या जारी कर दिया
Next articleदलित के घर मे घुसकर तोड़फोड़ करने एवं छप्पर जलाना इन लोगो को पड़ा भारी