और जब चौकीदार की ही चोरो ने पार कर दी मोटरसाइकिल

27

महराजगंज रायबरेली
पूरे अस्पताल की चौकीदारी का जिम्मेदार अपनी ही मोटर साईकिल की चौकीदारी करने में नाकाम हो गया। बीती रात अज्ञात चोरो ने चौकीदार की ही मोटरसाइकिल अस्पताल परिसर से गायब कर दी। मामले में पीड़ित ने कोतवाली पुलिस घटना की जानकारी दी है।
जानकारी के अनुसार बीती रात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चौकीदार राम हेत शाम को ड्यूटी पर पहुँचा और अपनी स्प्लेण्डर प्रो परिसर में खड़ी कर दी। कुछ देर बाद ही उसकी बाईक अज्ञात चोरो ने पर कर दी। घटना की सूचना पर जहाँ एक ओर अस्पताल में हड़कंप मच गया वहीं लोगो में तरह तरह की चर्चाएं शुरु हो गयी। लोगो का कहना है की चौकीदार की लापरवाही के चलते अस्पताल में अक्सर चोरी होती रहती है। चौकीदार जब अपनी मोटरसाइकिल की सुरक्षा नही कर सका तो अस्पताल कितना सुरक्षित है इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। मामले में अधीक्षक डाo राधाकृष्णन ने कहा कि चौकीदार राम हेत की लापरवाही कई बार सामने आ चुकी है मामले की जाँच करायी जा रही है।

अनुज मौर्य/अशोक यादव रिपोर्ट

Previous articleशोक संवेदना प्रकट करने पहुँचे कैबिनेट मंत्री व विधायक
Next articleजिला अध्यक्ष हरिओम मिश्र के प्रतापगढ़ प्रथम आगमन पर स्वागत समारोह में कार्यकर्ता पदाधिकारियों ने हर्षोल्लास के साथ जगह-जगह फूल मालाओं गाजे-बाजे के साथ भव्य स्वागत किया