केन्द्रीय विद्यालय शिवगढ़ में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न

316

शारीरिक एवं मानसिक विकास के लिए खेलकूद आवश्यक : रामनरेश रावत

शिलगढ़,रायबरेली। केंद्रीय विद्यालय शिवगढ़ में बड़े ही हर्षोल्लास पूर्वक वार्षिक खेल- कूद दिवस का भव्य आयोजन किया गया। जिसका शुभारम्भ विद्यालय के प्राचार्य डॉ.आर.के.भारती द्वारा फीता काटकर किया गया है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित क्षेत्रीय विधायक रामनरेश रावत का विद्यालय की छात्राओं द्वारा पुष्पगुच्छ एवं स्वागत गीत व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से अनूठा अभिवादन किया गया। स्वागत् से अभिभूत विधायक रामनरेश रावत ने छात्र-छात्राओं को आशीष देते हुए उन्हे उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

वार्षिक खेल-कूद प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने कबड्डी, क्रिकेट, 50 मीटर दौड़,रिलेरेस, गुब्बारा फोड़ सहित खेल कूदो में अपना जौहर दिखाने के साथ ही विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से उपस्थित सभी शिक्षकों एवं अभिभावकों एवं अतिथियों का मन मोह लिया। मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित क्षेत्रीय विधायक रामनरेश रावत ने खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रतिभागी सभी छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत करते हुए कहा कि स्वास्थ्य शरीर में ही स्वस्थ्य मस्तिष्क का वास होता है। खेलकूद शारीरिक एवं मानसिक विकास में सहायक होते हैं। श्री रावत छात्र छात्राओं को मेहनत एवं लगन से पढ़ने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि जज्बे एवं जुनून से मंजिल आसान हो जाती है आसानी से सफलता को अर्जित करने के साथ ही अपने लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है। वही श्री रावत ने विद्यालय स्टाफ की सराहना करते हुए कहा कि पूरा विद्यालय स्टाफ बधाई का पात्र है जिनकी मेहनत और लगन से विद्यालय के छात्र एवं छात्राएं पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों में बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता शरद सिंह, शिवगढ़ मंडल उपाध्यक्ष पंकज मिश्रा, वरिष्ठ भाजपा नेता नंदकिशोर तिवारी ,राकेश बाबू तिवारी ,लोकसभा संयोजक अजय त्रिपाठी,रवींद्र कुमार शर्मा, नेरुआ प्रधान प्रतिनिधि रतीपाल रावत, पूर्व प्रधान संघ अध्यक्ष अवधेश रावत सहित विद्यालय के शिक्षक एवं शिक्षिकाओं मौजूद रहे।

Previous articleहमें पुलिस पर गर्व के भाव से भर गई उसकी यह ईमानदारी
Next articleयुवती ने आग लगाकर की आत्महत्या