सरफिरे युवक ने किया युवती पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

228

खीरों के बनपुरवा का मामला, मुकदमा दर्ज

खीरों (रायबरेली)। प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर काफी तेजी से कार्य कर रही है लेकिन आज भी समाज को कलंकित करने वालो की कमी नही है जो महिलाओं की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे है।सोमवार को ऐसा ही एक मामला देखने को मिला,जहा पर पहले युवक ने युवती को झांसे में लेकर गांव के किनारे खेतों की ओर बुलाया और युवती के पहुँचते ही उसने ताबड़तोड़ धारदार औजार से कई हमले किये जिसमे वह लहूलुहान होकर बेहोश होकर गिर गई बेहोशी की हालत देखते ही युवती को मरा समझ युवक फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बनपुरवा मजरे पाहो निवासिनी कुसुमा पत्नी स्वर्गीय शिवमोहन लोधी अपनी बेटी के साथ रहती है और मजदूरी करके घर का खर्च चलाती हैं। रविवार की देर रात कुसमा की बेटी हेमा(18) वर्ष को उसके जानने वाले युवक ने गांव के बाहर खेतों की तरफ मोबाइल के जरिए बुलाया और युवती भी बिना सोचे समझे युवक के कहने पर उसके बताए रास्ते पर पहुंच गई,जहां पर युवक ने उसके ऊपर ताबड़तोड़ कई प्रहार किए जिससे वह लहूलुहान हो गई उधर युवक मौके से फरार हो गया। सोमवार की भोर युवती जब होश में आई तो घटना स्थल से गांव की तरफ जा रही थी तभी वह रास्ते में गिर पड़ी सामने मकान होने की वजह से लोगों ने देख लिया और हल्ला हो गया तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर ए के सिंह पुलिस बल के साथ गांव पहुँचे और काफी खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नही मिला। पुलिस को घटना स्थल से शराब की खाली व भरा पव्वा डोलची तथा एक शाल मिला, पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया। खेतों में काफी खोजबीन की लेकिन कहीं कोई औजार नहीं मिला, घायल युवती को मरणासन्न हालत में खीरों अस्पताल लाया गया जहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया। खबर लिखे जाने तक जिला अस्पताल से भी युवती को लखनऊ रेफर किया जा चुका था।

……. बार बार कह रही थी होरीलाल
जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही युवती ने सबसे पहले अपनी मां को हमलावर के बारे में बताया वह लगातार किसी होरीलाल का नाम ले रही थी,जो खीरों कस्बे का बताया जा रहा हैं।

मामला दर्ज, आरोपी की सरगर्मी से तलाश
घायल हेमा की मां कुसमा ने पुलिस को होरीलाल के खिलाफ नामजद तहरीर दी है,प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि मां की तहरीर पर नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा उसकी गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिश दी जा रही है।

अनुज मौर्य/धर्मेंद्र भारती रिपोर्ट

Previous articleबालिका जागरूकता कार्यकम का हुआ आयोजन
Next articleपौधरोपण कार्यक्रम का किया गया आयोजन