पुलिस ने किया मोबाइल शॉप में हुई चोरी का खुलासा

175
Raebareli News: पुलिस ने किया मोबाइल शॉप में हुई चोरी का खुलासा

सताँव (रायबरेली)। पांच सितम्बर की रात क्षेत्र के कोन्सा मोड़ स्थित एक मोबाइल शॉप में हुई चोरी की एक बड़ी वारदात का खुलासा गुरुबख्शगंज पुलिस ने कर दिया। वारदात में शामिल चोरों के साथ चोरी का माल भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस को मिली इस बड़ी कामयाबी से चोरी की वारदातों में कमी आयेगी।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के कोन्सा मोड़ पर मोबाइल शॉप चलाने वाले बबुरा मजरे कोन्सा निवासी अमरजीत पुत्र सूर्यकुमार नें पुलिस को सूचना दी थी कि बुधवार की रात अज्ञात चोरों नें उसकी दुकान में
चोरी कर लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बारीकी से जांच शुरू की तो उसे पता चला कि चोर जिस पिकअप में चोरी का सामान लादकर ले गये थे उसका नम्बर यूपी-33 एटी-6586 है। वाहन तलाश करके पुलिस नें ड्राइवर उमाशंकर पुत्र कृपाशंकर से पूछतांछ की तो उसनें वारदात में शामिल होनें की बात स्वीकार की और अपने अन्य साथियों के विषय में भी जानकारी दी। वाहन ड्राइवर द्वारा मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने वारदात में शामिल अन्य अभियुक्तों शुभम् सिंह पुत्र अशोक सिंह निवासी पूरे कालीबक्श मजरे ताला,अमित कुमार पुत्र त्रिवेणी शंकर निवासी मवई जिला उन्नाव, रामचन्द्र पुत्र बाबूलाल निवासी बेनी माधव सिंह का पुरवा और उमाशंकर पुत्र कृपाशंकर को हिरासत में ले लिया और अपराधियों की निशानदेही पर चोरी किये गये इंर्वटर, बैट्रा, मोबाइल एसेसरीज, मोबाइल रिपेयरिंग के सामान के साथ 25 मोबाइल फोन और 1500 रुपए नकद शिव मेडिकल स्टोर कोन्सा से बरामद कर लिया। पुलिस ने वारदात में प्रयोग किये गये वाहन को भी कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि चोरी की इस वारदात का खुलासा करने में एसआई जीतेन्द्र कुमार, एसआई अरशद नदीम, का. कुलदीप मिश्रा, का. सुरेश, होमगार्ड संजय सिंह और रामकिशोर शर्मा का विशेष योगदान रहा।

Previous articleडीएम के निर्देश पर कलेक्ट्रेट में हुआ पौधरोपण
Next articleआकांक्षा को गृह विज्ञान में मिला स्वर्ण पदक