बीडीओ आफिस में जर्जर भवन की तोड़फोड़ कर रहे तीन मजदूरों पर गिरी छत ,हालत गम्भीर

350

ब्लॉक परिसर में निर्माणाधीन भवन की छत गिरने से तीन मजदूर घायल

बछरावां रायबरेली-खंड विकास अधिकारी कार्यालय में जर्जर भवन का कायाकल्प करने के लिए बिल्डिंग की दीवारों में मजदूर तोड़फोड़ कर रहे थे। तभी अचानक भवन की छत भरभरा गिर पड़ी। जिसके नीचे तीन मजदूर दब गए । हादसे में घायल मजदूरों को कड़ी मशक्कत के बाद मलबे से बाहर निकाला गया‌, जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।


ब्लॉक परिसर में जर्जर भवन के कायाकल्प का काम कराया जा रहा था। गुरुवार शाम जब मजदूर दीवारों व छत का प्लास्टर तोड़ रहे थे। तो खम्भों में धमक लगने से भवन की छत भर भरभरा कर गिर पड़ी। तभी छत का प्लास्टर तोड़ रहे तीन मजदूर अचानक छत सहित नीचे गिर पड़े। तीनों मजदूर मलबे में दब गए। हादसे में घायल राम सहाय पुत्र देवतादीन उम्र लगभग 50 वर्ष, रामकुमार पुत्र देवतादीन की उम्र लगभग 59 वर्ष व सहदेव पुत्र सुखई उम्र लगभग 35 वर्ष को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया गया।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। थाना अध्यक्ष विजेंद्र शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिली है घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया है, तहरीर मिलने पर आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी। विकासखंड परिसर की दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर उप जिलाधिकारी रामरजित गुप्ता व एडीएम प्रफुल्ल त्रिपाठी ने मौके पर जाकर घटना स्थल का मुआयना किया।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleमहाराजगंज इन्हौना रोड का होगा कायाकल्प,38 करोड़ की लागत से बनेगा 17 किलोमीटर की क्षतिग्रस्त सड़क-अजय अग्रवाल
Next articleसदर एसडीएम के खिलाफ युवक बैठा धरने पर,दी आत्महत्या की धमकी