लालगंज सीएचसी में किसने जलाई सरकारी दवाएं, किसान नेता ने जमकर काटा हंगामा

162

लालगंज रायबरेली –सरकारी अस्पताल में मिलने वाली दवाई नहीं दी जाती मरीजों को बाहर मेडिकल स्टोर से मंगाई जाती है जी आपने सही पढ़ा लालगंज तहसील के अंतर्गत लालगंज के सरकारी अस्पताल में नॉट फॉर सेल लिखी दवाई अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा बीती रात जलाई गई हजारों रुपए की कीमती दवाएं जलने का मामला सामने आया है जिनमे 2025 एक्सपायरी डेट की जलाई जा रही दवाएं लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है पूरा मामला ,अभी कुछ दिन पहले लाखों की कीमत दवाइयां जलाए जाने के बाद डॉक्टर सहित कई लोगों के ऊपर कार्यवाही हुई थी। बीती रात 11:00 बजे के करीब अस्पताल के पीछे दवाई जलाने के मामले में किसी ने किसान नेता रमेश सिंह को सूचना दी जिसपर रमेश सिंह ने घटना की सूचना स्थानी पत्रकारों व जिला प्रशासन को दी इसके बाद बताएं स्थान पर किसान नेता व पत्रकार के साथ वहां पर पहुंचकर जलती हुई दवाओं को बुझाया वही किसान नेता रमेश सिंह ने डीएम हर्षिता माथुर को फोन करके मामले की जानकारी दी।

जिससके बाद डीएम के हस्तक्षेप के बाद दवाइयां सील की गई और वहां पर तैनात डॉक्टर सत्यजीत द्वारा रमेश बहादुर सिंह और पत्रकारों से अभद्रता करने का किसान नेता रमेश सिंह ने आरोप लगाया हैं। फिलहाल सूचना के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा दवाओं को सील कर दिया गया है।
वही इस मामले में सीएमओ डॉक्टर वीरेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके ऊपर कार्यवाही की जाएगी।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleभतीजे ने सगे चाचा के घर मे चोरी की घटना को दिया अंजाम