आखिर योगी सरकार में भी क्यों निशाना बनाये जा रहे भाजपा के कार्यकर्ता

169

महराजगंज रायबरेली
क्षेत्र के खैरहना के भाजपा बूथ अध्यक्ष को दबंगों ने हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। घायल बूथ अध्यक्ष की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने हमलावरों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर हमलावरो की तलाश में जुटी है।
बताते चलें कि झखरी मजरे खैरहना निवासी शोभनाथ पुत्र राम अधार ने कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे घरेलू काम से खैरहना चौराहे के लिए निकला था। रास्ते में राम अकबाल के ट्यूबवेल के पास पहले से ही घात लगाये बैठे कुलदीप उर्फ टीटू, अमरेश उर्फ दद्दू, अभिषेक उर्फ छोटू व अंकित ने लाठी डंडों से लैश हो हमला कर दिया।जिससे उसे अंदरुनी व बाह्य गंभीर चोटें आई हैं।कोतवाली प्रभारी रेखा सिंह बताया कि घायल का मेडिकल परीक्षण के बाद संबंधित धाराओं मे अभियोग पंजीकृत करा हमलावरों की तलाश की जा रही है।

कोतवाली पूलिस पर लापरवाही का आरोप

खैरहना से भाजपा बूथ अध्यक्ष ने कोतवाली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि गत माह 4 मई को इन्ही हमलावरों ने अपने अन्य साथियों के साथ मेरे घर पर चढ़ाई कर मारपीट करने के साथ ही महिलाओं से अभद्रता की गई।जिसकी तहरीर देने पर मुझे ही अंदर बिठा दिया। अगर कोतवाली पुलिस ने उसी समय कार्यवाही की होती तो आज यह घटना ना होती।उन्होने पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा सरकार मे पुलिस भाजपाइयों की ही नहीं सुन रही है।

एडवोकेट अशोक यादव रिपोर्ट

Previous article“खबर का असर”समय से पहले कार्यालय में दिखे अधिकारी कर्मचारी
Next article17 दिनों से गैरहाजिर चल रहा ग्राम पंचायत अधिकारी