और जब इधर 120 पर कार का कांटा रुका उधर तीन लोगों की थम गई जिंदगी

951

जगतपुर (रायबरेली)


जगतपुर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ- प्रयागराज राजमार्ग के चांदमऊ मोड़ के निकट महुआ के पेड़ से टकराकर वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह दिल दहलाने वाली घटना दोपहर में घटी जब तेज रफ्तार स्कॉर्पियो UP 71 AE 5817 महुआ के पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पेड जड से हिल गया ।वही मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई । यह रायबरेली की ओर से आ रही थी ।वाहन में अबीर और रंग फैला हुआ था ।स्कॉर्पियो के मीटर 120 की स्पीड पर फंस कर रुक गया था।इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस वाहन की रफ्तार लगभग 150 से 175 किलोमीटर प्रति घंटा रही होगी। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तथा तीसरे को नाजुक हालत में अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची जगतपुर कोतवाली टीम की सराहना की जाएगी कि तुरंत बचाव और राहत कार्य जारी कर दिया , वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर जल्द ही राहत कार्य हो सका।
होली के दिन इस घटना के घट जाने से क्षेत्र में गम का माहौल व्याप्त हो गया ।जिसने भी सुना हाय कह कर रह गया परिवार वालों पर मानो गम का पहाड़ टूट पड़ा परिजनों का रो- रो कर हाल बुरा है।

मृतकों के नाम इस प्रकार हैं।

1- सत्यम सोनी 24 वर्ष पुत्र राधेलाल सोनी (जगतपुर)
2- सुनील प्रजापति 25 वर्ष पुत्र रामेश्वर प्रजापति (रामनगर)
3- पंकज तिवारी 24 वर्ष पुत्र शिव प्रकाश तिवारी
खुरहटी (डीह) रायबरेली।

अनुज मौर्य/मनीष श्रीवास्तव रिपोर्ट

Previous articleदोगुना मानदेय की मांग को लेकर चिकित्साकर्मचारियो ने लगातार मार्च के दूसरे रविवार को काला फीता बांध कर आरोग्य मेले में करी डियूटी
Next articleचोरों ने नगदी समेत लाखों का माल किया पार