कस्बे में वाहनों का चला सघन चेकिंग अभियान

136

परशदेपुर (रायबरेली) । ज़िले के पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार चौकी प्रभारी बृजपाल सिंह ने अपने पुलिस जवानों द्वारा परशदेपुर कस्बे के मेन चौराहे पर वाहन चेकिंग की गई।जिसमे काफी गाड़ियों के सीट बेल्ट और हेलमेट चेक किया गया।

चौकी प्रभारी बृजपाल सिंह ने बताया कि उच्चधिकारियों के निर्देशानुसार वाहन चेकिंग के दौरान खासकर के चार पहिया गाड़ी में सीट बेल्ट और दो पहिया वाहनों में हेलमेट की चेकिंग करी गई।चालानी कार्रवाई के दौरान बाइक चालकों से हेलमेट लगाने और चार पहिया चालको से सीट बेल्ट लगाने के निर्देश दिए गए।साथ ही साथ अपने वाहन के दस्तावेज भी साथ रखने को कहा गया जिससे अनावश्यक कार्यवाही से बचा जा सके। चौकी प्रभारी बृजपाल सिंह ने बताया की चेकिंग के दौरान 8 वाहनों का चालान किया गया और मौके पर 2000 रुपये शमन शुल्क वसूला गया।चेकिंग के दौरान बिना हेलमेट और कागज़ात वाले लोगो मे घबराहट नज़र आई और वो इधर उधर से भागते नज़र आये तो कुछ लोग रोड किनारे रुक कर गाड़ी चेकिंग के खत्म होने का इंतज़ार करते पाये गए।चेकिंग के दौरान हेड कांस्टेबल अतर सिंह,बफाती हुसैन,के साथ साथ काफी पुलिस जवान मौजूद रहे।

एडवोकेट शम्शी रिजवी रिपोर्ट

Previous articleबंशी बाबा रामलीला समिति द्वारा भव्य शोभा यात्रा का आयोजन किया गया
Next articleकायस्थ महासभा का स्थापना दिवस, लखनऊ में होने वाले कायस्थ महासम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी होंगे शामिल- प्रदेश अध्यक्ष