कुंडा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-बोलेरो भिड़ंत में गई 14 बरातियों की जान

103

प्रतापगढ़

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के चौंसा जिरगापुर निवासी संतलाल यादव के बेटे सुनील यादव की बृहस्पतिवार को शादी थी। बरात नवाबगंज थानाक्षेत्र के शेखपुर गांव में गई थी। वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद देर रात बच्चों समेत 14 लोग बोलेरो से गांव लौट रहे थे। कुंडा के देशराज का इनारा के पास तेज रफ्तार बोलेरो एक खड़े ट्रक में जा घुसी, जिसके बाद चीख पुकार मच गई।
हादसा इतना भयावह था कि मौके पर पहुंचे लोगों की पास तक जाने की हिम्मत नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद बोलेरो को काटकर शवों को निकाला। इसके बाद शवों को कुंडा सीएचसी पहुंचाया। उधर हादसे की सूचना गांव में पहुंची तो वहां हाहाकार मच गया। बरात में भी मातम छा गया। शवों के अस्पताल में पहुंचने पर मजमा लग गया। वही सबसे बडी बात गौर करने वाली ये हैं कि 7 सीटर गाड़ी में 14 लोग कैसे बैठाए गए आखिर पुलिस का डर ऐसे लापरवाह चालको को क्यों नही है आये दिन इन्ही लापरवाही के कारण लोगो के परिवार उजड़ रहे है जिला प्रशासन को इस तरह के लोग जो लापरवाही करते हैं उन पर सख्त कार्यवाही करने की जरूरत हैं ।

इनकी गई जान…

दिनेश कुमार(40), पवन कुमार(10), दयाराम (40), अमन (7), रामसमुझ (40), अंश (9), गौरव कुमार (10), नान भैया (55), सचिन (12), हिमांशु (12), मिथिलेश कुमार (17), अभिमन्यू (28), पारसनाथ (40) चालक और बब्लू (22) की हादसे में मौत हो गई। मरने वालों में सभी कुडा के जिरगापुर के रहने वाले हैं। अंश हथिगवां और बोलेरो चालक पारसनाथ निवासी बड़ेरा मानिकपुर है।

अवनीश कुमार मिश्रा रिपोर्ट

Previous articleविश्व शौचालय दिवस पर विकास रंगोली बनाकर ग्रामीणों में शौचालय के नियमित प्रयोग के लिए किया जागरूक
Next articleमिशन शक्ति अभियान के अंतर्गत बालिकाओं/महिलाओं की सुरक्षा के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ने करी संगोष्ठी