खीरों-पाहो पुल टूटा,दर्जनों गांवों का आवागमन बाधित, जिम्मेदार मौन

38

खीरों (रायबरेली)। खीरों-पाहो मार्ग के प्रसाद खेड़ा गांव के सामने बसहा पुल के बीच से टूट जाने के कारण बड़े वाहनों के आवागमन में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। दो पहिया वाहन सवार तो किसी प्रकार आ-जा रहे हैं, परंतु चार पहिया वाहन सवारों के लिए आवागमन अवरुद्ध हो गया है। ग्रामीणों ने बताया कि विभागीय अधिकारियों से इसकी कई बार शिकायत किए जाने के बाद भी अब तक कोई ध्यान नहीं दिया गया है।

खीरों-पाहो मार्ग स्थित प्रसाद खेड़ा गांव के सामने बसहा पर पुल का निर्माण कई दशक पूर्व कराया गया था,पुल पर रविवार दोपहर मौरंग ले कर जा रहे ट्रक जैसे ही पुल पर पहुंचा अचानक बीच से पुल टूट गया जिससे पुल पर काफी बड़ा गड्ढा हो गया वही पुल की रेलिंग भी क्षतिग्रस्त हो गई उक्त मार्ग से आने-जाने वाले दर्जनों गांवों के लोगों को काफी परेशानी होने लगी।वही पुल में फॅसे ट्रक को किसी तरह निकाला गया जिससे दो पहिया सवार निकल सके।

इस संबंध में पीडब्ल्यूडी के जेई से मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन बात नही हो सकी।

ओवर लोड ट्रक बने मुसीबत।
वैसे तू सरकार ने ओवरलोडिंग पर रोक लगा रखी है लेकिन अधिकारियों की सेटिंग गेटिंग से लगातार ओवरलोड ट्रक सड़कों पर फर्राटा भरते नजर आ रहे हैं जिनको किसी भी अधिकारी का खौफ नजर नहीं आता वहीं कस्बे की सड़कें भी क्षतिग्रस्त हो रही हैं कस्बे के शास्त्रीनगर पर लालगंज की तरफ से आने वाले ओवरलोड ट्रकों की वजह से आए दिन सड़कों पर टायर दगते रहते है गनीमत यही है कि कोई अप्रिय घटना नहीं होती लेकिन सही समय पर ओवरलोड ट्रकों पर कार्रवाई नहीं हुई थी कस्बे में किसी अप्रिय घटना से इनकार नहीं किया जा सकता।

अनुज मौर्य/धर्मेंद्र भारती रिपोर्ट

Previous articleसदर विधायक अदिति सिंह ने हरचन्दपुर विधानसभा में भरी हुँका
Next articleबात करोड़ों की, दुकान पकौड़ों की और संगत भगोड़ों की:नवजोत सिंह सिद्धू