जल्द आना शुरू होंगी प्रधानमंत्री आवास की किस्ते – बृजेश दत्त गौड़

36

डलमऊ रायबरेली – प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों की परेशानियां जल्द खत्म होगी। जिन लाभार्थियों के किस्त नहीं आ रही है। उनकी किस्ते भी जल्द आना शुरू हो जाएगी। उक्त उद्गार नगर पंचायत अध्यक्ष पंडित बृजेश दत्त गौड़ ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कही।
प्रधानमंत्री आवास योजना की लंबित किस्तो के कारण पात्र लाभार्थियों की समस्या के निस्तारण के लिए डलमऊ नगर पंचायत अध्यक्ष पण्डित बृजेश दत्त गौड़ का प्रयास रंग लेता नजर आ रहा है। बुधवार को अध्यक्ष ने जिलाधिकारी से उक्त जनसमस्या के सम्बंध में पुनः भेंट कर निराकरण कराए जाने की मांग की। समस्या निवारण के क्रम में पूर्व एम एल सी राजा राकेश प्रताप सिंह ने रविवार को स्वयं डलमऊ पहुंचकर पात्र लोगों को अनापत्ति प्रमाण पत्र देने का आश्वासन दिया है जिसमें स्थानीय विधायक धीरेंद्र बहादुर सिंह भी उपस्थित रहेंगे उक्त जानकारी देते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष ने बताया कि शीघ्र ही नगरवासियों की समस्या का निस्तारण होगा।
ज्ञात हो कि डलमऊ नगर में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत पात्र लाभार्थियों के आवास निर्माण में पूर्व एम एल सी राजा राकेश प्रताप सिंह ने कुछ निर्माणस्थल को अपनी भूमिधरी जमीन बताते हुए आपत्ति की थी जिसकी स्थानीय प्रशासन ने कई बार जांच की उच्चाधिकारियों के समक्ष भी मामले को उठाया गया है। इस प्रकरण के कारण पूरे डलमऊ नगर पंचायत क्षेत्र के आवासों की क़िस्त रोक दी गयी है बीते 9 माह से किस्तें लंबित हैं।

विमल मौर्य रिपोर्ट

Previous articleगई थी चोट का इलाज कराने ,जांच में रिपोर्ट निकली पोजिटिव
Next articleपुलिस मुठभेड़ में एक घायल,दौतरा हत्याकांड का हुआ खुलासा