डिवाइन स्कूल में दिनभर परेशान हुए मासूम

41

अव्यवस्थाओं से जूझता रहा विद्यालय प्रबंधन

रायबरेली। प्रदेशभर में नामी गिरामी स्कूलों में हमेशा से ही अव्यवस्थओं की बाते सामने आती रहती हैं, मगर इनपर कार्यवाही न होने से मनबढे विद्यालय प्रबंधन द्वारा कभी कोई सुधार नहीं किया जाता है।

ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है रायबरेली जनपद में जहां विद्यालय में अव्यवस्था के चलते पूरा दिन मासूम छात्र परेशान होते रहे।

उमंग 2019 में नहीं दिखी कोई उमंग

दरअसल शहर के कैनाल रोड स्थित डिवाइन प्रोविडेंस स्कूल में आज छात्रों व उनके अभिभावकों को विद्यालय के कार्यक्रम उमंग 2019 में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था, मगर वहां सारी उमंग तब फीकी पड़ गयी जब दिन भर छात्र पानी तक के लिए भटकते रहे, यहां तक कि कार्ड पर भी कटिंग करके छात्रों को दिया गया था, जिससे सभी अभिभावक यही चर्चा कर रहे थे कि किस तरह विद्यालय प्रबन्धन उनके साथ ठगी कर रहा है। विद्यालय को तरफ से दिये गए कार्ड पर अवर की जगह देअर लिखा गया था उसे काट कर सही किया गया और वही कार्ड अभिभावकों को दिया गया।

अव्यवस्थाओं का रहा बोलबाला

विद्यालय में उमंग कार्यक्रम में अव्यवस्थाएं इस कदर हावी रही की कार्यक्रम प्रस्तुत करने आये बच्चों को अपनी बारी की राह जोहते जोहते शाम हो गयी, बच्चे परेशान दिख रहे थे कि प्रोग्राम कब होगा और वह अपने घर कब जाएंगे इस पूरे कार्यक्रम में अव्यवस्था की पोल खुली नजर आई, बच्चे भूखे रखकर कार्यक्रम खत्म होने का इंतजार करते रहे। खास बात यह रही कि अभिभावकों के लिए की जाने वाली बैठने की व ने व्यवस्थाएं भी लोगों को परेशान कर रही थी, विद्यालय में इस तह के कार्यक्रम ने जिलेभर में खूब किरकिरी कराई है, विद्यालय के बाहर व सोशल मीडिया पर विद्यालय की जमकर किरकिरी हो रही है।

Previous articleतिल्कोत्सव के कार्यक्रम पर स्वच्छ भारत अभियान व बेटी बचाओ व बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत शुरू करेंगे नई पहल
Next articleनेहरू युवा केन्द्र में भ्रष्टाचार का बोलबाला