डीह पुलिस ने मार-पीट और हत्या के मामले में वांछित आरोपियों को दबोचा

214

परशदेपुर (रायबरेली)। डीह पुलिस ने मार पीट और हत्या के एक मामले में फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया।बताते चले कि डीह थाना के परशदेपुर चौकी क्षेत्र में कनकपुर मजरे चंदाबाहीपुर में बीते शुक्रवार को हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की लखनऊ ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

दो पक्षो में मारपीट में एक घायल की मौत लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में होने जाने पर और आरोपियों के न पकड़े जाने पर लोगो मे बहुत आक्रोश व्याप्त हो गया था।जिसके चलते डीह पुलिस पर आरोपियों को पकड़ने का भारी दबाव था।तेज़ तर्रार थाना प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि फरार आरोपियों रमेश,ब्रजेश, देशराज,कमलेश पुत्रगण गयादीन निवासी कनकपुर को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया गया है।

ये था मामला

बीते शुक्रवार को चौकी क्षेत्र के कनकपुर मजरे चंदाबांहीपुर निवासी दो सगे भाई गयादीन व बिंधादीन के बीच एक दूसरे के खेत में जानवर चले जाने को लेकर जमकर लाठी डंडे चले थे जिसमें एक पक्ष से रमेश, ब्रजेश व देशराज तथा दूसरे पक्ष से मोहनलाल , देवचंद , भारतलाल , बिंदादीन घायल हो गये थे। जिसमें ब्रजेश का जिला अस्पताल व भारतलाल का इलाज ट्रामा सेंटर लखनऊ में चल रहा था।सोमवार की रात भारतलाल की मौत हो गई थी।

अनुज मौर्य /शम्शी रिजवी रिपोर्ट

Previous articleबीईओ ने किया कस्तूरबा विद्यालय का औचक निरीक्षण
Next articleवृक्षारोपण महाकुंभ कार्यक्रम के तहत परिषदीय विद्यालय में वृक्षारोपण किया गया