दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर की गई हत्या के मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार

58

बछरावां (रायबरेली)।बछरावां क्षेत्र के कसरावॉ गांव में आपसी रंजिश व जमीनी विवाद के चलते14अप्रैल सुबह लगभग 11:00 बजे रोशन अवस्थी उम्र 25 वर्ष के ऊपर गाँव के ही अराजक तत्वों ने दौड़ाकर गोली मार दी।

जिससे रोशन अवस्थी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूत्रों के अनुसार रोशन अवस्थी बछरावां में ही रहता था उसका पैतृक गांव कसरावॉ है वह गांव अपने पिताजी को बछरावां लाने के लिए गया हुआ था लेकिन गांव में ही कामतानाथ मन्दिर के पास गाँव के ही अराजक तत्वों ने उसे घेर लिया और उनसे बहस होने लगी।

बहस इतना आगे बढ़ी की पूर्व नियोजित योजना के तहत 315 बोर के असलहा से लैस अराजक तत्वों ने उन पर हमला कर दिया। रोशन अवस्थी गुड्डू की दुकान से जान बचाने के लिए भागा तब आगे दौडाकर कनपटी के नीचे 315 बोर के तम्चा से हमला कर दिया।

हमले मे रोशन अवस्थी की मौके पर ही छटपटा कर दर्दनाक मौत हो गई। लोग बताते हैं इन दोनों में पहले से ही आपसी रंजिश व जमीनी विवाद चल रहा है एक दूसरे को देख लेने की धमकी भी दी थी। मौके पर पहुंचे SSP सुनील कुमार सिंह ने किसी तरह आश्वासन देकर जाम हटवाया गया। एसपी रायबरेली व सीओ महराजगंज महोदय की मौजूदगी में मृतक के पिता अंजनी अवस्थी ने आपसी रंजिश व जमीनी विवाद को दर्शाते हुए तहरीर दिया की गांव के ही तीन लोग अमित कुमार पुत्र लल्लन शुक्ला, आदित्य कुमार % लल्लन शुक्ला मनीष कुमार (उर्फ) छोटू% राजकुमार के विरुद्ध नामजद एफ आई आर बछरावां थाने में दर्ज कराई ।

मृतक रोशन अवस्थी के पिता अंजनी अवस्थी की तहरीर पर रायबरेली एसएसपी महोदय के आदेशानुसार बछरावा थाना अध्यक्ष रविंद्र सिंह ने अमित, आदित्य, मनीष, के खिलाफ धारा 302 iPC के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था इन दबंगों की गुंडई पर शासन-प्रशासन अंकुश नहीं लगा पा रहा है जिसके चलते यह घटनाएं घटित हो रही हैं मामले को देखते हुए गांव में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पूरा क्षेत्र हाई अलर्ट पर है जिससे कोई और घटना घटित न हो जाए। रायबरेली SSP सुनील कुमार सिंह ने बछरावा थाना अध्यक्ष रविंद्र सिंह को 25 -25 हजार के इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया बछरावा थाना अध्यक्ष रविंद्र सिंह ने SSP के आदेशा अनुसार 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था अमित शुक्ला पुत्र लल्लन शुक्ला आदित्य शुक्ला पुत्र लल्लन शुक्ला को रात्रि 8:15 बजे फरार चल रहे बदमाशों को अपनी भारी पुलिस फोर्स के साथ 2 लोगों पकड़ा था।

आज सुबह 5 बजे S H O रवेंद्र सिंह, दरोगा जय कुमार सिंह ,सिपाही अंकुर ,अरविन्द, जय सिंह रेलवे ओवर ब्रीज के नीचे से कसरा हवा गेट के पास से मनीष पुत्र राम कुमार द्विवेदी को गिरफ्तार किया मनीष को आज जेल भेज दिया गया।

अनुज मौर्य/अनूप सिंह रिपोर्ट

Previous articleमोहनलालगंज पुलिस ने इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार
Next articleजिले के सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मनाया गया विश्व मलेरिया दिवस